trendingPhotosDetailhindi4052660

Urvashi Rautela ने पहनी लाखों रुपये की मिनी ड्रेस, फोटो देख फैंस ने कर डाली जमकर तारीफ

Urvashi Rautela हमेशा अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. रेड कार्पेट इवेंट हो या पार्टी, उर्वशी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कम उम्र में ही बड़ी पहचान बना ली है. विदेश में उन्होंने कई मौकों पर भारत का नाम रौशन किया हैं. इंस्टाग्राम पर 56 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, वो सोशल मीडिया पर सबसे कम उम्र की एशियाई एक्ट्रेस बन गई हैं. उर्वशी दुनियाभर में सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक रेड कलर की मिनी ड्रेस (Red Mini Dress) पहनी नजर आई. इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत और एलिगेंट लग रही थीं पर उनकी इस ड्रेस की कीमत चर्चा में बनी हुई है. उर्वशी की ये ड्रेस 60 लाख रुपये (Urvashi Rautela dress) की बताई जा रही है. इस रेड मिनी ड्रेस में एक्ट्रेस बार्बी डॉल लग रही हैं. इस ऑउटफिट में उर्वशी ने एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए हैं. फैंस को एक्ट्रेस का यह दिलकश अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

1.Urvashi Rautela looked beautiful in Red Rose Dress

Urvashi Rautela looked beautiful in Red Rose Dress
1/6

उर्वशी इस ऑउटफिट में बेहद खबसूरत लग रही हैं. ग्लिटरी मेकअप और हाई पोनी के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है. इस ऑउटफिट में उर्वशी ने एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए हैं. 



2.Urvashi Rautela mini dress designer

Urvashi Rautela mini dress designer
2/6

उर्वशी रौतेला अपने इस लेटेस्ट लुक में 60 लाख के रेड ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. इस रेड मिनी ड्रेस में वो बार्बी डॉल लग रही हैं. एटेलियर ज़ुहरा ने उनकी ड्रेस को डिजाइन किया है. वहीं उनके लुक को स्टाइल किया था रुसुलमानी ने. फैंस को एक्ट्रेस का यह दिलकश अंदाज खूब पसंद आ रहा हैं.



3.Urvashi Rautela experiments with her looks

Urvashi Rautela experiments with her looks
3/6

एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उर्वशी अपने स्टाइल से इंडस्ट्री में अलग ट्रेंड सेट करती हैं. उनकी इस रेड ड्रेस को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोग जमकर उनकी तारीफ में फोटो को लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर अपना प्यार लुटाया है.



4.Urvashi Rautela Hollywood debut with Italian actor

Urvashi Rautela Hollywood debut with Italian actor
4/6

फिल्मों की बात करें तो उर्वशी 365 डेज (365 Days) के स्टार मिशेल मोरोन (Michele Morrone) के साथ हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म को 365 डेज के डायरेक्टर बारबरा बियालोवास निर्देशित करेंगे. 



5.Urvashi Rautela

Urvashi Rautela
5/6

उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. एक्ट्रेस मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपीयर की 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं. साथ ही सुपरहिट 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी.



6.Urvashi Rautela career

Urvashi Rautela career
6/6

 सिंगर हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' में अभिनय के बाद उर्वशी रातों-रात पॉपुलर हो गई थीं. कुछ दिन पहले वो फिल्म ‘द लीजेंड’ में नजर आई थीं. 



LIVE COVERAGE