trendingPhotosDetailhindi4066192

Year Ender 2022: इन साल इन गानों के रीमिक्स सुन भड़के लोग, एक को लेकर तो आपस में भिड़ गईं थीं सिंगर

साल 2022 में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. इस साल कई नई चीजें देखने को मिली तो वहीं, कई पुरानी चीजों को नया बनाकर भी दिखाया गया.

उदाहरण के लिए आप बॉलीवुड फिल्मों के गानों को ही देख लीजिए. इस साल कई पुराने गानों के रीमिक्स बनाकर उन्हें नए तरीकों से लोगों के सामने पेश किया गया. हालांकि, इनमें से बस कुछ ही फैंस के दिलों में अपनी जगह बना पाए और बाकि के सभी उनके लिए सिर दर्द बने नजर आए. इन रीमेक्स की खूब खिल्ली भी उड़ी. इसी कड़ी में आज हम आपको कुछ ऐसे ही गानों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके रीमेक लोगों को जरा रास नहीं आए. इसके साथ ही एक नजर डालेंगे उनके ऑरिजनल ट्रक पर भी-
 

1.Maine Payal Hai Chhankai

Maine Payal Hai Chhankai
1/5

लिस्ट में पहला नाम आता है फाल्गुनी पाठक के गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का. जिस समय सिंगर नेहा कक्कड़ ने इस गाने का रीमिक्स वर्जन रिलीज किया था, उस समय इसे लेकर खूब बवाल मचा. कई लोगों ने गाने के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर नेहा कक्कड़ को जमकर खरी खोटी सुनाई. इतना ही नहीं, मामले को लेकर फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ में कोल्ड वार भी देखने को मिली थी.
 

यहां देखें 'मैंने पायल है छनकाई' का ऑरिजनल और रीमिक्स वर्जन
 

 

 

 

 



2.Kya Baat Hai

Kya Baat Hai
2/5

पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के फेमस गाने 'क्या बात है' का रीमिक्स 'क्या बात है 2.0' रिलीज हुआ तो इसे भी लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा. ज्यादातर लोगों ने इसके ऑरिजनल वर्जन को ही बेहतर बताया था. 

यहां देखें 'क्या बात है' का ऑरिजनल और रीमिक्स वर्जन

 



3.Aap Jaisa Koi

Aap Jaisa Koi
3/5

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के गाने 'आप जैसा कोई' को भी इसी तरह आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. एक तरफ जहां मलाइका अरोड़ा की तारीफ की गई तो वहीं, दूसरी ओर कई लोगों ने गाने के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर नाराजगी भी जाहिर की. इतना ही नहीं, कई यूजर्स ने तो सोशल मीडिया पर यहां तक लिख डाला कि बॉलीवुड पुराने क्लासिक्स को बर्बाद करना बंद करे. 

यहां देखें 'आप जैसा कोई' का ऑरिजनल और रीमिक्स वर्जन

 



4.Galliyan

Galliyan
4/5

अगला नंबर आता है 'गलियां रिटर्न्स' का. गाने के ओरिजनल वर्जन 'गलियां' को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. आलम ये था कि हर चौक-चौराहे पर कोई ना कोई शख्स इस सॉन्ग को गुनगुनाता हुआ नजर आ जाता था. हालांकि, जब इसका रिमेक सामने आया तो नेटिजन्स ने इसे खराब कॉपी कह डाला.

यहां देखें ऑरिजनल और रीमिक्स वर्जन
 



5.Coka

Coka
5/5

कुछ ऐसा ही देखने को मिला 'लाइगर' फिल्म के गाने 'कोका 2.0' के साथ.  विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. वहीं, इसके गाने भी लोगों के दिल में कोई खास जगह नहीं बना पाए. कोका 2.0 के रिलीज होने के बाद से ही लोगों ने इसे खूब ट्रोल किया था.

यहां देखें ऑरिजनल और रीमिक्स वर्जन



LIVE COVERAGE