trendingPhotosDetailhindi4068771

बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं Zareen Khan तो ब्रेकअप के बाद ऐसा है Tara Sutaria का हाल, देखें Photos

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जहां जाते हैं वहां पपराजी मौजूद ही होते हैं. वहीं, आज भी कई Zareen Khan से लेकर Tara Sutaria जैसे कई सेलेब्स को स्पॉट किया गया है.

जरीन खान (Zareen Khan) हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड (Zareen Khan Boyfriend) के साथ नजर आई हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में आ गई हैं. सिर्फ यही नहीं पपराजी ने आदर जैन (Aadar Jain) संग ब्रेकअप (Tara Sutaria Breakup Rumors) की खबरों के बीच एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) तो भी स्पॉट किया है. पैप्स की नजरों से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से लेकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जैसे सेलेब्स भी नहीं बच पाए हैं. इस सभी सेलेब्स की स्पॉटेड फोटोज (Celebrities Spotted Photos Viral) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

1.Zareen Khan With Boyfriend

Zareen Khan With Boyfriend
1/5

बॉलीवुड से लेकर पंजाबी सिनेमा तक अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस जरीन खान को हाल ही में बॉयफ्रेंड श‍िवाशीष मिश्रा के साथ स्पॉट किया गया है. श‍िवाशीष मिश्रा, बिग बॉस के सीजन 12 में दिखाई दे चुके हैं.



2.Tamanna Bhatia No Makeup Look

Tamanna Bhatia No Makeup Look
2/5

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को पैप्स ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इस दौरान वो ब्लैक सिंपल आउटफिट में और नो मेकअप लुक के साथ नजर आईं.



3.Malaika Arora Flaunts Fitness

Malaika Arora Flaunts Fitness
3/5

मलइका अरोड़ा को हर बार की तरह इस बार भी कैमरों ने जिम के बाहर पाया. इस दौरान वो अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं.



4.Tara Sutaria Spotted After Breakup Rumors

Tara Sutaria Spotted After Breakup Rumors
4/5

आदर जैन के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच पपराजी ने एक्ट्रेस तारा सुतारिया को इस लुक में स्पॉट किया है. वो व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं.



5.Kartik Aryan Took Selfie With Fans

Kartik Aryan Took Selfie With Fans
5/5

पपराजी ने कार्तिक आर्यन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इस दौरान वो कैमरों को पोज देने के साथ-साथ फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाते हुए भी नजर आए.



LIVE COVERAGE