trendingPhotosDetailhindi4026118

The Archies: स्टार किड्स की डेब्यू फिल्म हो रही जमकर ट्रोल, यूजर्स बोले- 'इतना सारा Nepotism एक साथ'

जोया अख्तर की फिल्म The Archies के टीजर के रिलीज होने के बाद लोगों का रिएक्शन सामने आ रहा है. यूजर जमकर इसे ट्रोल कर रहे.

डीएनए हिंदी: जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म The Archies अगले साल नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अगले साल रिलीज होगी. कल इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया जिसमें कई स्टारकिड्स नजर आए. इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा डेब्यू कर रहे हैं. टीजर के रिलीज होने के बाद लोगों का रिएक्शन भी सामने आने लगा. किसी को ये फिल्म अच्छी लगी तो कुछ इसे नेपोटिस्म से जोड़ कर देख रहे हैं. 
 

1.फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं जोया अख्तर

फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं जोया अख्तर
1/7

जोया ने फिल्म इंडस्ट्री को ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’(Zindagi Na Milegi Dobara), ‘दिल धड़कने दो’ (Dil Dhadakne Do), ‘गली बॉय’ (Gully Boy) जैसी फिल्में दी हैं. अब ज़ोया अपनी इस फिल्म से बॉलीवुड स्टारकिड्स की नई जेनरेशन को लॉन्च कर रही हैं. ये फिल्म द आर्चीज कॉमिक बुक पर बेस्ड है और वो इसे भारतीय लुक देने जा रही हैं. 
 



2.ये स्टारकिड्स आएंगे नजर

ये स्टारकिड्स आएंगे नजर
2/7

द आर्चीज में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म से दो नॉन स्टारकिड्स भी इंडस्ट्री में कदम रखेंगे, जिनमें युवराज मेंडा (Yuvaraj Menda) और वेदांग रैना (Vedang Raina) के नाम शामिल हैं. वहीं फिल्म में 6वें कलाकार मीहीर आहुजा (Mihir Ahuja) हैं जो पहले भी हृतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘सुपर 30’ (Super 30) में नजर आ चुके हैं.



3.नेपोटिस्म और बॉलीवुड का है पुराना नाता

नेपोटिस्म और बॉलीवुड का है पुराना नाता
3/7

नेपोटिस्म (Nepotism) और बॉलीवुड (Bollywood) का रिश्ता काफी पुराना है. पीढ़ीयों से बॉलीवुड में नेपोटिस्म का बोलबाला रहा जो अब तक जारी है. माहौल ऐसा बनाया जा रहा है कि बालीवुड में नेपोटिज्‍़म के बिना कुछ है ही नहीं. नेपोटिस्म की लहर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), सोनम कपूर (Sonam Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan) जैसे स्टार किड्स बड़े पर्दे पर लॉन्च हो चुके हैं.  इनमें से रणबीर और आलिया ही खुद को साबित कर पाए हैं बाकी सब तो एक्टिंग में पीछे रह गए.



4.ट्रोलर्स के निशाने पर आई फिल्म

ट्रोलर्स के निशाने पर आई फिल्म
4/7

टीजर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर जबरदस्त तरीके से ट्रोलिंग शुरू हो गई है. यूजर्स इसे नेपोटिस्म से जोड़कर देख रहे हैं. यूजर्स इसे फुल फैमिली ड्रामा बता रहे हैं. यहां तक कि यूजर्स फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं. 



5.बॉलीवुड सितारों ने नेपोटिज्म पर बेबाकी से रखी बात

बॉलीवुड सितारों ने नेपोटिज्म पर बेबाकी से रखी बात
5/7

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड नेपोटिज़्म को लेकर चर्चा गर्म हो गई थी. एक के बाद एक इस पर फिल्मी सितारों की प्रतिक्रियाएं आने लगा और कई फिल्मी सितारे इसपर बेबाकी से बात करने लग गए. 

 



6.जब सिद्धांत चतुर्वेदी ने अनन्या पांडे को दिया था जवाब

जब सिद्धांत चतुर्वेदी ने अनन्या पांडे को दिया था जवाब
6/7

गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे से नेपोटिज़्म पर चर्चा के दौरान कहा था, 'सभी लोगों के अपने स्ट्रगल होते हैं. फर्क सिर्फ यही है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है.' इसके बाद लोगों ने जमकर अनन्या को ट्रोल किया और सिद्धांत चतुर्वेदी का साथ दिया था. 



7.कंगना ने नेपोटिज्म के खिलाफ खोला मोर्चा

कंगना ने नेपोटिज्म के खिलाफ खोला मोर्चा
7/7

कंगना उन कलाकारों में से एक हैं जो नेपोटिज्म को लेकर हमेशा से अक्रामक रही हैं. उनके मुताबिक बॉलीवुड में स्‍टार्स के बच्‍चों को आसानी से काम मिल जाता है. उन्हें ज्‍यादा मेहनत करने की जरुरत नहीं पड़ती है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के लिए भी उन्होंने इसे जिम्मेदार ठहराया. कंगना ने अपने एक वीडियो में कहा कि सुशांत दिमाग के कमज़ोर नहीं थे. उन्हें कमज़ोर किया गया. इसमें बॉलीवुड के बड़े बैनर्स का हाथ था, जिन्होंने उसके टैलेंट को कभी मान्यता नहीं दी.  



LIVE COVERAGE