trendingPhotosDetailhindi4046364

Jennifer-Ben ने फिर से कर ली शादी, देखें वेडिंग सेरेमनी की Inside फोटोज 

Jennifer Lopez और Ben Affleck ने दूसरी बार शादी कर ली है. दोनों ने एक महीने पहले शादी की थी. इसके बाद एक बार फिर उनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं. साथ ही साथ इस ग्रैंड शादी की फोटो भी वायरल हो रही हैं. दोनों के रिश्ते में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले थे. बेन और जेनिफर ने साल 2002 में एक दूसरे को डेट किया था और दोनों की सगाई भी हो गई थी. हालांकि इसके दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद दोनों फिर पास आए और करीब 20 साल एक-दूसरे डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली थी.

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने एक बार फिर बैटमैन फेम एक्टर बेन एफ्लेक (Ben Affleck) से शादी कर ली है. दोनों ने एक महीने पहले लास वेगस (Las Vegas) में गुपचुप शादी की है. इसके बाद एक बार फिर उनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं. दूसरी बार उन्होंने अमेरिका के जॉर्जिया में शादी की है. ये शादी बेन एफ्लेक के जॉर्जिया वाले बंगले में हुई है. दोनों कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि उनके रिश्ते में कई उतार चढ़ाव भी आए थे पर बेन और लोपेज ने इन सभी को पीछे छोड़ते हुए हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया था. उनकी शादी की वायरल फोटो देख फैंस काफी खुश हैं. 

1.Jennifer Lopez & Ben affleck relationship

Jennifer Lopez & Ben affleck relationship
1/7

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के रिश्ते में खास बात ये है कि वो दोनों काफी साल पहले एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. इसके बाद दोनों अलग हो गए और फिर कई सालों बाद फिर से साथ आ गए. जी हां, बेन और जेनिफर ने साल 2002 में एक दूसरे को डेट किया था. कहा जा रहा था कि दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन दो साल बाद दोनों अलग हो गए थे. (photo courtesy: Twitter)



2.Jennifer Lopez fourth marriage

Jennifer Lopez fourth marriage
2/7

बेन के साथ जेनिफर की ये चौथी शादी है. इससे पहले वो तीन बार शादी कर चुकी हैं. उन्होंने 1997 में ओजानी नोआ से शादी की थी जो एक साल बाद टूट गई. इसके बाद उन्होंने क्रिस जुड से साल 2001 में शादी की थी जो दो साल बाद टूट गई. जेनिफर ने तीसरी शादी मार्क एंथोनी से साल 2004 में रचाई थी और 10 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. (photo courtesy: Twitter)



3.Ben affleck second marriage

Ben affleck second marriage
3/7

बेन अफ्लेक ने 2005 में जेनिफर गार्नर से शादी की थी, जिनके साथ उनके तीन बच्चे हैं. 2018 में उनका तलाक हो गया था. (photo courtesy: Twitter)



4.Jennifer Lopez & Ben affleck marriage photos viral

Jennifer Lopez & Ben affleck marriage photos viral
4/7

बेन और जेनिफर की शादी के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में बेन वाइट कोट और ब्लैक फॉर्मल पैंट्स और जेनिफर वाइट गाउन में नजर आ रही हैं. (photo courtesy: Twitter)



5.Jennifer Lopez & Ben affleck after marriage

Jennifer Lopez & Ben affleck after marriage
5/7

जुलाई में शादी करने के बाद बेन अफ्लेक और जेनिफर लोपेज कई जगहों पर साथ में स्पॉट किए गए. दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक होती थी.  (photo courtesy: Twitter)



6.Jennifer Lopez expensive engagement ring

Jennifer Lopez expensive engagement ring
6/7

अप्रैल में जेन‍िफर लोपेज और बेन एफेल्क ने सगाई की थी और उस वक्त जेन‍िफर लोपेज की अंगूठी चर्चा में आ गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर की रिंग की कीमत करीब 5 मिलियन डॉलर्स थी, यानी भारतीय करेंसी में करीब 37 करोड़ रुपये. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस रिंग की कीमत 10 मिलियन से ज्यादा है, यानी करीब 76 करोड़ रुपये. (photo courtesy: Twitter)



7.Jennifer Lopez & Ben affleck married again

Jennifer Lopez & Ben affleck married again
7/7

हॉलीवुड स्टार बेन अफ्लेक और जेनिफर लोपेज ने हाल ही में दूसरी बार अमेरिका के जॉर्जिया में शादी कर ली है. ये शादी बेन अफ्लेक के जॉर्जिया वाले बंगले में हुई है. दोनों ने इससे पहले जुलाई के महीने में शादी की थी जो काफी सुर्खियों में रही. (photo courtesy: Twitter)



LIVE COVERAGE