trendingNowhindi4018446

Divya Bharti की मौत की रात क्या हुआ था? सामने आई पूरी कहानी लेकिन...

Divya Bharti की Death Anniversary पर कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज के जरिए याद करते दिखाई दे रहे हैं.

Divya Bharti की मौत की रात क्या हुआ था? सामने आई पूरी कहानी लेकिन...
Divya Bharti

डीएनए हिंदी: एक वक्त पर बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेसेस में गिनी जानी वाली दिव्या भारती (Divya Bharti) ने बेहद कम उम्र में ही अपनी अलग जगह बना ली थी. वो अपनी खूबसूरती, मासूमियत और टैलेंट के जरिए लाखों दिलों पर राज करती थीं. उनका जन्म 25 फरवरी, 1974 को हुआ था और 5 अप्रैल 1993 में वो दुनिया से अलविदा कह कर चली गई थीं. दिव्या भारती की मौत इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश के लिए एक बड़ा सदमा बनकर आई थी. उनकी मौत को लेकर आज भी कहा जाता है कि ये आत्महत्या थी या मर्डर ये कहना मुश्किल है. ये गुत्थी आज तक सुलझ नहीं पाई है.

कैसे हुई थी मौत

दिव्या भारती, मौत के वक्त महज 19 साल साल की थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या की मौत अपार्टमेंट की खिड़की से गिरकर हुई थी. बताया जाता है कि उस रात दिव्या अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं. पार्टी से ब्रेक लेकर वो लिविंग रूम की खिड़की पर आकर बैठीं और वहां से नीचे गिर गईं. दिव्या पांचवी मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर गिरी थीं. इसके बाद वहां पर मौजूद लोग उन्हें गंभीर हालत में जैसे-तैसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. मुंबई पुलिस ने दिव्या की मौत को एक्सिडेंट बताया था. हालांकि, आज भी इस सवाल का जवाब नहीं मिल पाया कि आखिर दिव्या खिड़की से कैसे गिरीं?

ये भी पढ़ें- दिव्या भारती के निधन के बाद श्रीदेवी के साथ हुआ था शॉकिंग वाकया, लोग पढ़ने लगे गायत्री मंत्र

ये भी पढ़ें- होली पार्टी से लौट रहीं मशहूर एक्ट्रेस की भीषण Car Accident में मौत, डिवाइडर से टकराई कार

सपने में देखा

उस दौरान कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया था कि दिव्या का मर्डर हुआ था तो कुछ में आत्महत्या का भी जिक्र किया गया था. दिव्या की मौत के बाद उनकी मां का एक भावुक इंटरव्यू भी खूब सुर्खियों में रहा था . इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था वो कई बार बेटी को सपने में देख चुकी हैं. दिव्या की मां ने बताया था कि उन्हें जब भी जल्दी उठना होता था तो दिव्या उनके सपने में आती है और प्यार से उठाकर चली जाती थी. वहीं, दिव्या भले ही इस दुनिया से जा चुकी हैं लेकिन वो अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.