Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh को Yash को कॉपी करना पड़ा भारी, हो गए ट्रोल, लोग बोले- 'रॉकी भाई की फर्स्ट कॉपी'

KGF 2 में रॉकी भाई का एक डायलॉग बोलने के चक्कर में Ranveer Singh बुरी तरह से ट्रोल हो गए हैं. लोग उन्हें सस्ता यथ तक बुला रहे हैं.

Ranveer Singh को Yash को कॉपी करना पड़ा भारी, हो गए ट्रोल, लोग बोले- 'रॉकी भाई की फर्स्ट कॉपी'

रणवीर सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 का फिनाले (IPL 2022 Finale) मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. फाइनल मुकाबले से पहले शानदार क्लोजिंग सेरेमनी हुई जिसमें बॉलीवुड सिंगर एआर रहमान (AR Rahman), मोहित चौहान (Mohit Chauhan), नीति मोहन (Neeti Mohan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपना जलवा बिखेरा. एक तरफ जहां एआर रहमान ने वंदे मातरम, जय हो समेत कई गाने गाए तो वहीं रणवीर ने भी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी. 15 मिनट तक रणवीर सिंह ने स्टेडियम में परफॉर्म किया. उनका डांस देख स्टेडियम में मौजूद हजारें फैंस झूम उठे. हालांकि रणवीर ने एक ऐसा परफॉर्मेंस दी कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. फैंस वीडियो पर कमेंट कर रणवीर को ट्रोल कर रहे हैं. 

आईपीएल के फिनाले में रणवीर सिंह ने मैच शुरू होने से पहले जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. उन्होंने अपने कई सुपरहिट गानों पर परफॉर्म किया. रणवीर में ततड़-ततड़, खलबली हो गया है दिल , तूने मारी एंट्रियां जैसे गानों पर खूब डांस किया. उनका जोश देख स्टेडियम में बैठे लोग भी खुद को रोक नहीं सके. वहीं एक्टर ने यश स्टारर 'केजीएफः 2' का एक फेमस डायलॉग रॉकी भाई के स्टाइल में भी बोला. इसके एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा. 

ये भी पढ़ें: IPL 2022 Closing Ceremony में रणवीर-रहमान ने जमाया रंग, जय हो से गूंजा पूरा स्टेडियम 

हालांकि केजीएफः 2 का ये डायलॉग बोलने के चक्कर में रणवीर बुरी तरह से ट्रोल हो गए. लोग उन्हें सस्ता रॉकी भाई बुला रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रणवीर का ये परफॉर्मेंस देख रॉकी भाई कोमा में चले जाएंगे. दूसरे यूजर ने लिखा- सस्ता यश. 

रणवीर हुए ट्रोल
बता दें कि 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई केजीएफ 2 फिल्म ने ना केवल बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है, बल्कि दर्शकों को भी अपना दिवाना बना दिया है. यश के स्वैग और डायलॉग्स का क्रेज भी जबरदस्त है. उनका डायलॉग- वायलेन्स...वायलेन्स...वायलेन्स, आय डोन्ट लाइक इट....आय अवॉइड बट...वायलेन्स लाइक्स मी...आय कान्ट अवॉइड, इस कदर हिट हुआ कि रणवीर ने इसपर परफॉर्म कर दिया पर लगता है फैंस को रणवीर की ये बात रास नहीं आई. 

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के दीवाने फैन ने शादी के कार्ड में छपवा डाला यह डायलॉग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement