trendingPhotosDetailhindi4076812

Tridha Choudhury: कभी 'बाबा निराला' संग इंटीमेट सीन को लेकर कही थी ऐसी बात, कातिलाना है Aashram की 'बबीता' का हर अंदाज

एमएक्स प्लेयर की चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' में 'बबीता' का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं.

त्रिधा आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज कातिलाना है. इसी कड़ी में आज हम आपको त्रिधा की कुछ ऐसी फोटोज दिखाने वाले हैं जिन्हें देख आप भी खुद को उनके इस अंदाज की तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे. 
 

1.Tridha Choudhury Films

Tridha Choudhury Films
1/5

बता दें कि त्रिधा अबतक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इनमें हिंदी के अलावा बंगाली, तमिल, मलयालम और तेलुगू फिल्में भी शामिल है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में आई बंगाली फिल्म 'मिशौर रोहोस्यों' से की थी. हालांकि, इन सबसे अलग त्रिधा को पहचान बॉबी देओल की सीरीज 'आश्रम' से ही मिली. ये सीरीज एक्ट्रेस के करियर में मील का पत्थर साबित हुई है.
 



2.Tridha Choudhury in Aasharam

Tridha Choudhury in Aasharam
2/5

आश्रम में त्रिधा ने अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ कई बोल्ड सीन्स देकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हालांकि, इस सीन्स को फिल्माना उनके लिए इतना आसान नहीं था. 
 



3.Tridha Choudhury on Bobby Deol

Tridha Choudhury on Bobby Deol
3/5

एक इंटरव्यू के दौरान त्रिधा ने खुलासा करते हुए बताया था कि बॉबी देओल संग इंटिमेट सीन देने से पहले वो तकिए के साथ प्रैक्टिस करती थीं. इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए.
 



4.Tridha Choudhury Open Ups about Intimate Scenes

Tridha Choudhury Open Ups about Intimate Scenes
4/5

त्रिधा चौधरी ने कहा था, 'बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन फिल्माने से पहले मैं काफी नर्वस थी... मुझे पता था कि वो मेरे साथ कुछ गलत नहीं करेंगे, वो एक बेहद अच्छे इंसान हैं. इन सब से अलग मुझे डर इस बात का था कि कहीं लोग मेरे सीन्स को एडिट कर उनका गलत तरीके से इस्तेमाल ना करने लगें.'
 



5.Tridha Choudhury On Trollers

Tridha Choudhury On Trollers
5/5

बता दें कि एक्ट्रेस पर्दे की तरह ही असल जिंदगी में भी अपनी बात को बेबाक तरीके से कहती नजर आती हैं. इसी कड़ी में ट्रोलर्स के बारे में बात करते हुए त्रिधा ने कहा था, 'कुछ लोगों ने आश्रम में मेरे बोल्ड सीन को पसंद किया तो वहीं कइयों ने इसकी अलोचना भी की है. ऐसे लोगों को मैं बस यही कहूंगी कि एक बार वे खुद कैमरे के सामने आएं और परफार्म करें. समझे की काम किस तरह होता है, उसके बाद किसी की आलोचना करें.' 



LIVE COVERAGE