trendingPhotosDetailhindi4010669

Akshay Kumar से कंगना रनौत तक, इन बॉलीवुड स्टार्स को फिल्मों में देख हैरान रह गए लोग

बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar की फिल्म Bachchan Pandey का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस ट्रेलर में अक्षय एकदम अलग लुक में नजर आए.

अक्षय कुमार ने फिल्म 'बच्चन पांडे' में एक खूंखार गैंगस्टर का रोल निभाया है. इस फिल्म में वो एक पत्थर वाली आंख के साथ काफी अलग दिखाई दे रहे हैं. सिर्फ, अक्षय ही नहीं बॉलीवुड के कई और एक्टर्स भी फिल्मों में अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखाई दिए हैं. कईयों को तो देखकर फैंस पहचान ही नहीं पाए.

1.पद्मावत- रणवीर सिंह

पद्मावत- रणवीर सिंह
1/5

फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाया था. इस रोल के लिए रणवीर ने बड़े बालों और चेहरे पर मार्क्स वाले लुक के साथ ऐसा अवतार दिखाया था कि फैंस हैरान रह गए थे.



2.राजकुमार राव- राबता

राजकुमार राव- राबता
2/5

अभिनेता राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म 'राबता' में 324 साल उम्र के शख्स का रोल निभाया था. इस फिल्म में उन्हें पहचानना भी मुश्किल था.
 



3.लारा दत्ता- बेलबॉटम

लारा दत्ता- बेलबॉटम
3/5

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाया था. उन्होंने भी इस फिल्म के लिए अपना लुक एकदम बदल डाला था.



4.रणदीप हुड्डा- सरबजीत

रणदीप हुड्डा- सरबजीत
4/5

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'सरबजीत' के लिए अपना लुक पूरी तरह बदल लिया था. उन्होंने कड़ी मेहनत करके अपना वजन काफी किलो घटा लिया था.



5.कंगना रनौत- तनु वेड्स मनु

कंगना रनौत- तनु वेड्स मनु
5/5

फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में कंगना रनौत ने डबल रोल निभाया था और हरियाणवी लड़की के किरदार के लिए कंगना ने जो रोल अपनाया था उसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था. 
 



LIVE COVERAGE