trendingPhotosDetailhindi4065714

Amy Aela: Katrina Kaif की हमशक्ल के Hot Videos इंटरनेट पर मचाते हैं बवाल, Bold अदाओं पर हार जाएंगे दिल

ऑस्ट्रेलियाई-भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल एमी एला (Amy Aela) आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. एमी के एक-एक लुक पर लोग अपना दिल हार बैठते हैं.

एक्ट्रेस ने बेहद कम समय में अपनी सिजलिंग तस्वीरों और वीडियोज के चलते लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. वहीं, एमी की इस कामयाबी के पीछे थोड़ा क्रेडिट बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी जाता है. दरअसल, सोशल मीडिया स्टार को कटरीना की हमशक्ल के रूप में भी जाना जाता है. एमी की तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद कोई भी उनके कैटरीना होना का धोखा खा जाए. यकीन नहीं होता तो आप खुद ही देख लीजिए-

1.Amy Aela Dancer

Amy Aela Dancer
1/6

एमी एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. यही वजह है कि उनके एक-एक मूव्स पर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं. 
 

 

 



2.Amy Aela Hot Video

Amy Aela Hot Video
2/6

बीते दिनों एमी एला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कटरीना कैफ के गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधता नहीं थक रहा है. गुलाबी रंग की साड़ी में एमी का अंदाज देखते ही बनता है. 

 

 



3.Amy Aela look like Katrina Kaif

Amy Aela look like Katrina Kaif
3/6

अब जरा एक नजर इस वीडियो पर भी डाल लीजिए. क्यों खा गए ना धोखा? इस वीडियो में एमी का लुक हूबहू कटरीना से मेल खाता हुआ नजर आ रहा है. इंटरनेट की दुनिया में कुछ लोग तो एक्ट्रेस को कटरीना कैफ की हमशक्ल के रूप में ही जानते हैं. 
 

 

 



4.Amy Aela Bold Looks

Amy Aela Bold Looks
4/6

कैटरीना की तरह एमी एला की भी हर अदा कातिलाना है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन यहां अपने एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं.
 

 

 



5.Amy Aela Instagram

Amy Aela Instagram
5/6

इंस्टाग्राम पर एमी एला को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने का बेसबरी से इंतजार करते हैं.
 

 

 

 



6.Amy Aela Sizzling Look

Amy Aela  Sizzling Look
6/6

वहीं एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़े रहने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. वो हर बार अपने इंस्टाग्राम पर सिजलिंग और सेंशुअल लुक्स शेयर कर लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं.
 



LIVE COVERAGE