trendingPhotosDetailhindi4002099

Aparshakti Khurana ने 'धोखा राउंड द कॉर्नर' से शेयर किया फर्स्ट लुक, देखें फोटो

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) जल्द ही आगामी सस्पेंस थ्रिलर 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' (Dhokha Round D Corner) में दिखाई देंगे.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 15, 2021, 06:17 PM IST

इसे लेकर अभिनेता ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया है. (तस्वीर साभार- @aparshakti_khurana)

1.'धोखा का इंतजार है'

'धोखा का इंतजार है'
1/5

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'ये मेरी फोटो गैलरी में मिली. धोखा का इंतजार है, एक टी-सीरीज सस्पेंस थ्रिलर 2022 में जल्द ही रिलीज होगी.'



2.शेयर किया फर्स्ट लुक

शेयर किया फर्स्ट लुक
2/5

फोटो में अभिनेता को छोटे बाल, भूरे और नारंगी रंग की चेक शर्ट पहने हाथ में बंदूक लिए देखा जा सकता है. ये उनकी पहली सस्पेंस थ्रिलर है.



3.'लोगों की प्रतिक्रिया से खुश हूं'

'लोगों की प्रतिक्रिया से खुश हूं'
3/5

फिल्म के बारे में बात करते हुए अपारशक्ति ने कहा कि ये निश्चित रूप से एक चुनौती है, लेकिन मैं लंबे समय से कुछ ऐसा करना चाहता था. फिल्म को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया से मैं बेहद खुश हूं. आइए आगे ढेर सारे एक्शन के साथ धमाल मचाते हैं.



4.2022 में रिलीज होगी फिल्म

2022 में रिलीज होगी फिल्म
4/5

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना की ये फिल्म  2022 में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में आर. माधवन और खुशहाली कुमार (Khushali Kumar) भी नजर आएंगे.



5.पूरा हुआ शूटिंग का शेड्यूल

पूरा हुआ शूटिंग का शेड्यूल
5/5

फिल्म कुकी गुलाटी द्वारा निर्देशित है. आर माधवन (R Madhavan) ने भी हाल ही में फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'एक गोली एक कैप्सूल. दोनों मारते हैं जब धोखा बस कोने में होता है. धोखा, आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार अभिनीत और खुशाली कुमार स्टारर फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल पूरा हुआ.'



LIVE COVERAGE