trendingPhotosDetailhindi4010584

आपने देखी Khesari Lal Yadav की रियल लाइफ पत्नी की Photos? लाइम लाइट से रहती हैं दूर

Khesari Lal Yadav की पत्नी चंदा देवी हाल ही में बर्थडे सेलीब्रेशन की फोटोज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सोशल मीडिया पर जितने एक्टिव रहते हैं उनकी पत्नी लाइम लाइट से उतनी ही दूर रहती हैं.

1.बर्थडे सेलीब्रेशन वायरल

बर्थडे सेलीब्रेशन वायरल
1/5

चंदा देवी ने पति खेसारी के साथ मिलकर हाल ही में अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया है. इस खास मौके पर उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं.



2.खेसारी ने लिखा मैसेज

खेसारी ने लिखा मैसेज
2/5

पत्नी के बर्थडे पर खेसारी ने एक प्यार भरा मैसेज शेयर करते हुए लिखा- 'हमारी जीवन संगिनी को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाई, प्यार और खुशियां. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी जिंदगी का प्यार'.



3.बिग बॉस में जाहिर किया प्यार

बिग बॉस में जाहिर किया प्यार
3/5

खेसारी बिग बॉस के घर में भी कई बार जाहिर कर चुके हैं कि वो अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं. चंदा खुद भले ही लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन खेसारी के फैंस उन्हें जरूर जानते हैं.
 



4.हमेशा रहीं साथ

हमेशा रहीं साथ
4/5

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि खेसारी की पत्नी चंदा मुश्किल वक्त में हमेशा उनके साथ खड़ी नजर आई थीं. वो तब से खेसारी का साथ दे रही हैं जब भोजपुरी सुपरस्टार लिट्टी- चोखा की दुकान चलाते थे.
 



5.दो बच्चें के पेरेंट्स हैं खेसारी और चंदा

दो बच्चें के पेरेंट्स हैं खेसारी और चंदा
5/5

खेसारी और चंदा दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. उनकी बेटी का नाम कृति और बेटे का नाम ऋषभ हैं. कृति, पापा के साथ फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' में नजर आई थीं.



LIVE COVERAGE