trendingPhotosDetailhindi4035790

Bold Web Series MX Player: परिवार के साथ कतई ना देखें ये वेब सीरीज

इन दिनों OTT का जमाना चल रहा है. डिजिटल प्लैटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाती हैं. Netflix, Amazon Prime Video, Zee5, Sonyliv, Voot से लेकर Disney Plus Hotstar तक कई प्लैटफॉर्म पर अलग-अलग जॉनर में सीरीज रिलीज हो चुकी हैं. वहीं, इन सबके बीच MX Player अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस पर कई ऐसी Web Series रिलीज हो चुकी हैं जो अपने इंटीमेट सीन की वजह से चर्चाओं में रह चुकी हैं. बॉबी देओल की Aashram 3 इन सीरीज में से एक है.

ओटीटी प्लैटफॉर्म (OTT Platform) एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर कई ऐसी वेब सीरीज (Web Series) रिलीज हुई हैं जिनके बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो चुके हैं. इन दिनों 'आश्रम 3' सीरीज में बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के सिजलिंग सीन्स चर्चा में हैं. सिर्फ यही नहीं इस ओटीटी चैनल पर आपको ऐसे ही कंटेंट वाली कई ऐसी वेब सीरीज मिल जाएंगी लेकिन इन सीरीज को आप परिवार के साथ नहीं देख पाएंगे.

1.Hello Mini

Hello Mini
1/6

MX Player की वेब सीरीज 'हैलो मिनी' इस प्लैटफॉर्म की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में से एक है. इस सीरीज के बोल्ड सीन आए दिन किसी न किसी वजह से वायरल होते दिखाई दे जाते हैं.



2.Roohaniyat

Roohaniyat
2/6

मशहूर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने 'रूहानियत' वेब सिरीज से ओटीटी पर डेब्यू किया है. इस सीरीज में एक्टर का वो अवतार देखने को मिला है जिसे देखकर फैंस हैरान रहे गए. इस सीरीज के सीन ओटीटी के सबसे बोल्ड इंटीमेट सीन्स में गिने जाते हैं.



3.Mastram

Mastram
3/6

एमएक्स प्लेयर की सबसे मशहूर वेब सीरीज है 'मस्तराम'. इस सीरीज का एक भी सीन आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं. हालांकि, इसकी व्यूअजशिप सबसे ज्यादा है.



4.Raktanchal

Raktanchal
4/6

एक्शन, थ्रिलर और रोमांस से भरी वेब सीरीज 'रक्तांचल' 80 के दशक के यूपी के पूर्वांचल पर आधारित है. इस सीरीज में भी बोल्ड सीन भर-भर कर दिखाए गए हैं.



5.Damaged

Damaged
5/6

अमृता खंविकर और करीम हाजी स्टार इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन जमकर दिखाए गए हैं. हालांकि, सीरीज की कहानी भी काफी शानदार है. इस सीरीज को भी आप अकेले ही देखें तो सही है.



6.Campus Diaries

Campus Diaries
6/6

कॉलेज स्टूडेंट्स की जिंदगी पर आधारित बेव सीरीज 'कैंपस डायरीज' में भी इमोशन, ड्रामा और रोमांस से भरी इस वेब सीरीज में जबरदस्त बोल्ड सीन भी हैं.



LIVE COVERAGE