trendingPhotosDetailhindi4059412

OTT releases November: इस महीने ओटीटी पर रहेगा धांसू फिल्मों का बोलबाला, Brahmastra और Ponniyin Selvan 1 होंगी रिलीज

नवंबर का महीना OTT के लिए एक पावर-पैक होने वाला है. इस महीने Brahmashtra, PS-1 और Kantara सहित कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं.

OTT releases November: नवंबर का महीना OTT के लिए एक पावर-पैक महीना होने वाला है. इस महीने ओटीटी पर ब्रह्मास्त्र (Brahmashtra), पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyin Selvan 1) और कांतारा (Kantara) सहित कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. वहीं नई ओटीटी रिलीज की बात करें तो, फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग- नेटफ्लिक्स (Monica, O my darling) पर और तनाव - सोनीलिव (Tanaav) पर रिलीज होगी.  

1.Kantara (कांतारा)

Kantara (कांतारा)
1/6

कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ने सिनेमाघरों में शानदार कमाई की है. पहले ये फिल्म सिर्फ कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई थी लेकिन इसकी भारी लोकप्रियता को देखते हुए इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज किया गया. लोग फिल्म के OTT पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 4 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. 



2.Brahmastra Part 1

Brahmastra Part 1
2/6

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी ने भी महत्वपूर्ण रोल निभाया है. ब्रह्मास्त्र के लिए प्रीतम को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है. इसी के गाने केसरिया के लिए अरिजीत सिंह को बेस्‍ट प्‍लेबैक सिंगर (मेल)  का अवॉर्ड मिला.



3.Ponniyin Selvan (पोन्नियिन सेलवन)

Ponniyin Selvan (पोन्नियिन सेलवन)
3/6

 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'पोन्नियिन सेल्वन' अब ओटीटी पर नवंबर में रिलीज होने जा रही है. मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 अमेजन प्राइम पर आएगी. चार नवंबर से ये फिल्म अमेजन प्राइम के आम दर्शकों के रिलीज कर दी जाएगी. 



4.Monica, O My Darling (मोनिका ओ माई डार्लिंग)

Monica, O My Darling (मोनिका ओ माई डार्लिंग)
4/6

राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ये एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है जिसे वसन बाला ने डायरेक्ट किया है.



5.Breathe: Into the Shadows Season, 2 (ब्रीद: इन टू दि शैडोस सीजन 2)

Breathe: Into the Shadows Season, 2 (ब्रीद: इन टू दि शैडोस सीजन 2)
5/6

अभिषेक बच्चन की फेमस वेब सीरीज 'ब्रीद इनटु द शैडो' का सीक्वल भी नवंबर में रिलीज हो रहा है. इस सीरीज का सीजन 2, 9 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा. इस सीरीज में अभिषेक बच्चन के साथ अमित साध भी नजर आने वाले हैं. 



6.Tanaav (तनाव)

Tanaav (तनाव)
6/6

सोनी-लिव कश्मीर के हालात को केंद्र में रखते हुए एक वेब सीरीज तनाव लेकर आया है. सीरीज में अरबाज खान, दानिश हुसैन, एकता कौल, मानव विज, एमके रैना, रजत कपूर और सत्यदीप मिश्रा अहम किरदारों में नजर आएंग.  इनके अलावा वेटरन एक्ट्रेस जरीना वहाब, शशांक अरोड़ा और वलूशा डिसूजा भी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं. सीरीज 11 नवम्बर को स्ट्रीम की जाएगी. 



LIVE COVERAGE