trendingPhotosDetailhindi4001204

साल 2021 में इन 9 एक्ट्रेस का Diet Plan छाया रहा Google Search में

बॉलीवुड स्टार्स की फिटनेस और Diet Plan सब जानना चाहते हैं. इस साल Deepika Padukone, Sonam Kapoor जैसी कई स्टार्स की Google पर Diet Plan सर्च की गई.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 08, 2021, 05:18 PM IST

Google पर साल 2021 में कुछ स्टार्स की Diet Plan खूब सर्च की गई. इस लिस्ट में दीपिका और कटरीना जैसी स्टार्स हैं. साथ ही, कुछ नाम शायद आपको चौंका भी दें. देखें कि इस लिस्ट में आपकी फेवरेट एक्ट्रेस भी है या नहीं...

1.Katrina Kaif क्या खाती हैं, खूब हुआ Google Search

Katrina Kaif क्या खाती हैं, खूब हुआ Google Search
1/9

कटरीना अक्सर कहती हैं कि वह Diet Plan फॉलो नहीं करती. हालांकि, उनकी शादी की खबर आने के बाद से ही फैंस उनकी डाइट के बारे में Google Search करने लगे.



2.Deepika Padukone की फिटनेस लाजवाब

Deepika Padukone की फिटनेस लाजवाब
2/9

दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलीवुड की सबसे पॉप्युलर एक्ट्रेस हैं. उनकी फिटनेस भी जबरदस्त है. Google पर दीपिका की डाइट को लेकर लोगों ने खूब सर्च किया. हालांकि, दीपिका को साउथ इंडियन खाना और ग्रिल्ड फिश काफी पसंद है.



3.Anushka Sharma: मां बनने के बाद भी सुपरफिट

Anushka Sharma: मां बनने के बाद भी सुपरफिट
3/9

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस वक्त देश के सबसे फिट पावर कपल में से एक हैं. मां बनने के बाद, अनुष्का ने बहुत जल्दी अपना वेट कम कर लिया. शायद यही वजह है कि हर कोई जानना चाहता है कि आखिर अनुष्का क्या खाती हैं, जो सुपरफिट हैं.



4.Bhumi Pednekar का वेट लॉस सीक्रेट सब चाहते हैं जानना

Bhumi Pednekar का वेट लॉस सीक्रेट सब चाहते हैं जानना
4/9

Bhumi Pednekar ने अपनी डेब्यू फिल्म के बाद 4 महीने में ही 21 किलो. वेट कम कर लिया. भूमि की फिटनेस उस वक्त से ही चर्चा में है. साल 2021 में भी उनकी डाइट को लेकर लोगों में जानने की उत्सुकता बनी है.



5.Kareena Kapoor: बॉलीवुड की यमी-ममी भी लिस्ट में

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की यमी-ममी भी लिस्ट में
5/9

Kareena Kapoor ने दूसरी बार मां बनने के बाद काफी तेजी से अपना वजन कम किया. जिस तरह से 40 की करीना ने अपना फिगर मेंटेन किया है, उन्हें तो इस लिस्ट में देखकर शायद ही किसी को हैरानी हो. करीना अपनी सुपरफिट बॉडी और ग्लो का क्रेडिट घर के बने खाने को देती हैं.



6.Shilpa Shetty की सुपरफिट बॉडी टॉक ऑफ़ द टाउन

Shilpa Shetty की सुपरफिट बॉडी टॉक ऑफ़ द टाउन
6/9

2021 का साल यूं तो शिल्पा शेट्टी के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. हालांकि, उनकी फिटनेस और फिगर की वजह से लोगों ने उनकी डाइट के बारे में सर्च करना नहीं छोड़ा.



7.Sonam Kapoor भी हैं सुपरफिट एक्ट्रेस

Sonam Kapoor भी हैं सुपरफिट एक्ट्रेस
7/9

Sonam Kapoor हमेशा से ही अपने स्टाइल और फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोनम के सुपरफिट रहने का राज तो हर कोई जानना चाहता है. सोनम कहती हैं कि वह डाइट के साथ ही सही रूटीन और एक्सरसाइज का पूरा ध्यान रखती हैं.



8.Malaika Arora: सालों से है मेंटेंन फिगर

Malaika Arora: सालों से है मेंटेंन फिगर
8/9

Malaika Arora बॉलीवुड की उन स्टार्स में से हैं जिनकी फिटनेस सालों से फैंस की नजर में है. मलाइका की हेल्दी डाइट जानने के लिए लोगों ने खूब Google किया. हालांकि, मलाइका सही खान-पान के साथ योग और एक्सरसाइज को पूरा समय देती हैं.



9.Priyanka Chopra देसी गर्ल के लिए भी रिकॉर्ड सर्च

Priyanka Chopra देसी गर्ल के लिए भी रिकॉर्ड सर्च
9/9

Priyanka Chopra कहती हैं कि वह खाने-पीने के मामले में अपनी पसंद का ध्यान रखती हैं न कि डाइट का. वैसे उनकी सुपरफिट बॉडी का राज हर कोई जानना चाहता है. प्रियंका ने बॉलीवुड में आने के बाद से अपनी फिटनेस मेंटेंन रखी है.



LIVE COVERAGE