trendingPhotosDetailhindi4036232

Devendra Fadnavis की पत्नी Amruta Fadnavis बॉलीवुड में मचा चुकी हैं धमाल, देखें तस्वीरें

Devendra Fadnavis Wife Amruta Fadnavis: महाराष्ट्र में पॉलिटिकल क्राइसेस (Maharashtra Political Crisis) चल रही है. 29 जून की देर शाम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने को लेकर बैठक चल रही है. वहीं, इस बीच उनकी पत्नी अमृता फडणवीस भी सुर्खियों में आ गई हैं जिसकी वजह ढाई साल पहले की गई भविष्यवाणी है जिसमें वो वापसी और मौसम बदलने की बात कह चुकी हैं. अब उनकी ये भविष्यवाणी फिल्मी स्टाइल में सही साबित हो रही है. अमृता का ये फिल्मी कनेक्शन नया नहीं है.

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) अपने पति के साथ हर मुश्किल वक्त में खड़ी दिखाई दी हैं. वो पति को लेकर राजनीति से जुड़े मुद्दों पर भले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं लेकिन पर्सनली उनकी दिलचस्पी फिल्मी दुनिया में है. अपना फिल्म इंटरेस्ट वो बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood Debut) करके काफी पहले ही साबित कर चुकी हैं.

1.Amruta Fadnavis Bollywood Debut

Amruta Fadnavis Bollywood Debut
1/7

अमृता राजनीति के साथ-साथ फिल्मों में भी दिलचस्पी रखती हैं. वो बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू कर चुकी हैं. अमृता की पहली झलक ने ही लोगों को ऐसा दीवाना बनाया था कि वो पहली बार में हिट हो गई थीं.



2.Amruta Fadnavis Singer

Amruta Fadnavis Singer
2/7

अगर आप सोच रहे हैं कि वो बतौर लीड एक्ट्रेस किसी फिल्म में दिखाई दी थीं तो बता दें कि उन्हें एक्टिंग नहीं बल्कि सिंगिंग में दिलचस्पी है. वो बतौर सिंगर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं.



3.Amruta Fadnavis Songs In Films

Amruta Fadnavis Songs In Films
3/7

अमृता के बॉलीवुड करियर को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि उन्होंने प्रकाश झा की फिल्म 'जय गंगाजल' और कुणाल कोहली फिल्म 'लवस्टोरी फिर से' में गाने गाए हैं.



4.Filmmakers Praised Amruta Fadnavis

Filmmakers Praised Amruta Fadnavis
4/7

बताया जाता है कि प्रकाश झा और कोहली दोनों ने अमृता के गानों की तारीफ करते हुए कहा था कि अमृता की आवाज वाकई बेहद शानदार है. उनकी आवाज म्यूजिक में चार चांद लगाने का काम करती है.



5.Amruta Fadnavis Away From Limelight

Amruta Fadnavis Away From Limelight
5/7

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता अपनी एंट्री को लेकर लाइमलाइट क्रिएट नहीं करना चाहती थीं इस वजह से उनके डेब्यू के बारे में खबरें काफी देर से आई थीं. 



6.Amruta Fadnavis Glamours Photoshoot

Amruta Fadnavis Glamours Photoshoot
6/7

अमृता अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर भी इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो चुकी हैं. इन तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं.



7.Amruta Fadnavis At Bollywood Events

Amruta Fadnavis At Bollywood Events
7/7

अमृता फडणवीस बॉलीवुड की कई अहम ईवेंट्स पर भी नजर आ चुकी हैं. वो अवॉर्ड फंक्शन्स में भी स्पॉट की गई हैं.



LIVE COVERAGE