trendingPhotosDetailhindi4014769

बॉलीवुड सेलेब्रिटी को चमकाने के पीछे है इन लोगों का हाथ, जानिए कौन हैं टॉप Celebrity Stylists

सेलिब्रेटीज के खूबसूरत कपड़ों के पीछे उनके स्टाइलिस्ट्स का हाथ होता है. बी-टाउन के कुछ पसंदीदा स्टाइलिस्ट के बारे में जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

  •  
  • |
  •  
  • Mar 09, 2022, 04:37 PM IST

डीएनए हिंदीः आपने कभी सोचा है कि बॉलीवुड हस्तियां हर इवेंट के लिए अलग ड्रेस कैसे सिलेक्ट करती हैं? रेड कार्पेट अपीयरेंस से लेकर एयरपोर्ट पर कैजुअल आउटिंग तक, बी-टाउन सेलेब्स हर समय खूबसूरत कपड़ों में दिखाई देते हैं. बॉलीवुड हस्तियों के ड्रेसिंग सेंस के पीछे उनके स्टाइलिस्ट का हाथ होता है जो पर्दे के पीछे रहकर लुक को चुनने से लेकर फाइनल टच देने तक का काम करते हैं. आज हम आपको बी-टाउन के कुछ पसंदीदा स्टाइलिस्ट से मिलवाएंगे जो चुपचाप पर्दे के पीछे छुपकर हमारे सितारों के लुक पर काम करते हैं.

1.शालिना नथानी

शालिना नथानी
1/5

बी-टाउन डीवा दीपिका पादुकोण के सॉलिड फैशन स्टाइल से हम सभी परिचित हैं. दीपिका के फैशन सेंस के पीछे स्टाइलिस्ट शालिना नथानी का हाथ है. दीपिका  के एयरपोर्ट लुक, फैशन वीक और रेड कार्पेट इवेंट्स समेत पब्लिक आउटिंग के कपड़े चुनने का काम शालिना ही करती हैं. शालिना ने अलग-अलग मौकों के लिए कियारा आडवाणी, डायना पेंटी और माधुरी दीक्षित जैसी हस्तियों के लिए स्टाइलिंग की हुई है. 



2.अमी पटेल

अमी पटेल
2/5

बी-टाउन में सबसे डिमांडेड स्टाइलिस्ट अमी ने उन सभी सेलिब्रेटीज के लिए काम किया है जो अपने अलग और युनीक लुक के लिए जाने जाते हैं. अमी प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, सारा अली खान और कैटरीना कैफ जैसे कई सेलिब्रिटीज के लिए काम कर चुकी हैं. 



3.तान्या घावरी

तान्या घावरी
3/5

तान्या घावरी बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटीज के लिए काम कर चुकी हैं. अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान जैसे बी-टाउन डीवा के शानदार लुक के पीछे तान्या घावरी का ही हाथ होता है. डिटेलिंग और युनीकनेस तान्या की यूएसपी है. 

 



4.ईशा अमीन

ईशा अमीन
4/5

ईशा अमीन भी बॉलीवुड की टॉप सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं. उन्होंने रकुल प्रीत सिंह, कार्तिक आर्यन, लारा दत्ता से लेकर करिश्मा कपूर और रसिका दुगल तक के लिए काम किया है. ईशा अमीन ने इंडस्ट्री में स्टाइल आइकन तैयार किए हैं और अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. 
 



5.संजना बत्रा

संजना बत्रा
5/5

अगर आप शिल्पा शेट्टी के फैशन सेंस को पसंद करते हैं तो जान लें कि इसके पीछे की पूरी मेहनत संजना बत्रा की होती है.  संजना बत्रा हुमा कुरैशी जैसे कई सेलिब्रेटीज के लिए काम कर चुकी हैं. 



LIVE COVERAGE