trendingPhotosDetailhindi4036537

Entertainment Weekly: Alia-Ranbir बनने वाले हैं पेरेंट्स से लेकर Koffee With Karan 7 की वापसी तक, जानिए Trending खबरें

ये हफ्ता Entertainment जगत के लिए काफी खास रहा. जानिए इस हफ्ते किन खबरों ने सुर्खियां बटोरीं और कौन सी वो खबरें थीं जिन्होंने सोशल मीडिया पर बज बनाए रखा.

ये हफ्ता Entertainment जगत के लिए काफी खास रहा. इस हफ्ते आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज शेयर की है. साथ ही उद्धव ठाकरे पर कंगना रनौत ने तीखा हमला करते हुए कहा- 'आखिर टूट ही गया घमंड'. इसके अलावा मीडिया रिपोर्टस हैं कि फिल्म विक्रम वेधा का बजट ऋतिक रोशन के कारण बढ़ गया है. साथ ही कॉफी विद करण सीजन 7 जल्द शुरू होने वाला है. 

 

1.Kangana Ranaut taunts uddhav thackeray

Kangana Ranaut taunts uddhav thackeray
1/5

अपने सियासी बयानों के लिए मुखर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को लेकर तंज कसते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना साफतौर पर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए नजर आईं. उन्होंने कहा कि 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, तो उसका घमंड टूटना निश्चित है. कंगना के इस वीडियो पर काफी लोगों के रिएक्शन सामने आई. उनके फैंस उनका सपोर्ट करते हुए नजर आए. 
 



2.Alia Ranbir expecting their 1st child

Alia Ranbir expecting their 1st child
2/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को शेयर किया... Alia Bhatt ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया था जिसमें उनकी सोनोग्राफी होते दिखाया गया . इस फोटो में आलिया काफी खुश नजर आ रही हैं और उनके साथ पति रणबीर कपूर भी मौजूद हैं.इस खबर के सामने आते ही कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया. सेलेब्स से लेकर फैंस तक इस न्यूज से काफी खुश और एक्साइटेड हैं. दोनों इस साल नवंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं...इसी साल अप्रैल में दोनों ने शादी कर ली थी. ये शादी रणबीर के घर पर हुई थीं. जिसमें कुछ खास दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे.
 



3.Vikram Vedha Hrithik Roshan film budget increased

Vikram Vedha Hrithik Roshan film budget increased
3/5

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन के फैंस लंबे वक्त से उनकी फिल्म 'विक्रम वेधा' की रिलीज के इंतजार में हैं. ऋतिक रोशन 'वॉर' के बाद अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. तमिल फिल्म की रिमेक विक्रम वेदा में बड़े सितारे शामिल हैं. इसी बीच आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीमित बजट के मद्देनजर फिल्म को यूपी की राजधानी लखनऊ में शूट की जा रहा है मगर ऐसा करना ऋतिक रोशन को रास नहीं आया और उन्होंने इसकी शूटिंग दुबई में करने के मांग की. बताया जा रहा है कि 'विक्रम वेधा' का बजट इससे इतना बढ़ गया है कि यह अब ऋतिक रोशन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बन गई है. इससे मेकर्स काफी परेशान हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं. 
 



4.Suriya, Kajol invited to join Oscar committee

Suriya, Kajol invited to join Oscar committee
4/5

बॉलीवुड स्टार काजोल और तमिल सिनेमा के बेहतरीन एक्टर सूर्या को एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज में शामिल होने के लिए इनवाइट किया गया है...इसी के साथ साउथ सुपरस्टार सूर्या अब तक अकादमी में शामिल होने वाले पहले दक्षिण भारतीय अभिनेता बन गए हैं.



5.Koffe with Karan 7 starts on july 7

Koffe with Karan 7 starts on july 7
5/5

बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर अपने शो कॉफी विद करण को लेकर सुर्खियों में हैं.करण के इस मोस्ट अवेटेड सेलेब्रिटी चैट शो को लेकर काफी समय से इंतजार चल रहा था. कुछ दिन पहले शो का पहला धमाकेदार प्रोमो सामने आया था जिसने फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंचा दी थी. हालांकि तब करण जौहर ने सीजन की डेट को लेकर बस हिंट दी थी. उन्होंने खुलकर तारीख का एलान नहीं किया था. इसके बाद वो काफी ट्रोल भी हो गए थे. इसी बीच हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें आखिरकार करण ने शो की तारीख का ऐलान कर दिया है. करण ने वीडियो के आखिर में बताया कि सीजन सात की शुरुआत सात जुलाई से हो रही है. 
 



LIVE COVERAGE