trendingPhotosDetailhindi4004401

2022 में इन सेलेब्स कपल को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं फैंस! पढ़े पूरी लिस्ट

साल 2021 में हमने कई सेलेब्स को शादी के बंधन में बंधते हुए देखा.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 03, 2022, 03:01 PM IST

पत्रलेखा-राजकुमार राव से लेकर विक्की-कटरीना की शादी तक 2021 में कई सेलेब्स की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. हर किसी ने खूब सुर्खियां बटोरी. अब बारी है टीवी कपल्स की. 

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस साल यानी 2022 में कई सेलिब्रिटी कपल्स शादी कर सकते हैं. आइए जानें ऐसे टीवी कपल्स के बारे में जिनकी शादी का इंतजार फैंस बेसबरी से कर रहे हैं और इस साल उन्हें शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं.
 

1.शमिता शेट्टी और राकेश बापट

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
1/5

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस' के घर से हुई थी. दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब प्यार दिया. इतना ही नहीं, घर में मौजूद बाकि के कंटेस्टेंट्स दोनों को पति-पत्नी भी बुला चुके हैं. राकेश कई बार शमिता से फ्लर्ट करते हुए भी नजर आए. ऐसे में फैंस दोनों को एक रिश्तें में बंधते हुए देखना चाहते हैं.
 



2.दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद
2/5

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद (Varun Sood) साल 2018 से साथ हैं. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' से हुई थी. फिलहाल दोनों लंबे समय से एक दूसरे के साथ मुंबई में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान दिव्या ने कहा था कि सबसे पहले वे मुंबई में अपना एक खूबसूरत सा घर खरीदना चाहते हैं. घर का सपना पूरा होते ही वे शादी कर लेंगे. दिव्या-वरुण इस साल तक घर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं.



3.हिना खान और रॉकी जयसवाल

हिना खान और रॉकी जयसवाल
3/5

हिना खान (Hina Khan) अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) को काफी लंबे समय से डेट कर रही हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को खुलकर सामने रखा है. रॉकी जायसवाल, हिना खान से पहली बार 2009 में टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर मिले थे. दोनों एक-दूसरे के परिवार के साथ भी काफी समय बिताते हैं. ऐसे में अगर वे साल 2022 में शादी करने का फैसला करते हैं तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी.



4. जैस्मीन भसीन और अली गोनी

 जैस्मीन भसीन और अली गोनी
4/5


जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) की जोड़ी ने 'बिग बॉस' के घर में खूब सुर्खियां बटोरीं. कपल ने शो में अपने रिश्ते को खुलकर जाहिर कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो के बाद से ही दोनों लिव इन में रह रहे हैं. माना जा रहा है इस साल यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है.



5.पवित्रा पुनिया और एजाज खान

पवित्रा पुनिया और एजाज खान
5/5

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Ajaz Khan) 'बिग बॉस 14' के घर में मिले और तभी से दोनों में प्यार कायम है. वे अपनी शादी की योजनाओं पर चर्चा करने में भी संकोच नहीं करते हैं. अब बस उन्हें यह डिसाइड करना है कि वे शादी कब करना चाहते हैं.



LIVE COVERAGE