trendingPhotosDetailhindi4063252

Alt Balaji की सीरीज में हॉटनेस का तड़का लगा चुकी है ये एक्ट्रेस, Bold Photos शेयर कर फिर मचाई सनसनी

OTT की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस आभा पॉल (Abha Paul) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं.

आभा का नाम उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है जो कैमरा के सामने इंटिमेट सीन देने से जरा नहीं कतरातीं. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अब हाल ही में आभा ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस एक बार फिर खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं आभा की उन तस्वीरों पर-
 

1.Abha Paul Bold Photos

Abha Paul Bold Photos
1/7

आभा पॉल की एक्टिंग से ज्यादा उनकी बोल्डनेस के चर्चे होते हैं. लोलिता भाभी (Lolita Bhabhi) के नाम से मशहूर एक्ट्रेस पर्दे पर अक्सर अपनी सिजलिंग अदाओं से तहलका मचाती नजर आ जाती हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में आभा का अंदाज देखते ही बनता है. 
 



2.Abha Paul Instagram

Abha Paul Instagram
2/7

रील लाइफ की तरह एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी बेहद बोल्ड हैं, इस बात का अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट से साफ लगाया जा सकता है. वेब सीरीज की दुनिया से अलग एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं. 
 



3.Abha Paul Hot Photos

Abha Paul Hot Photos
3/7

आभा पॉल का हर अंदाज लोगों को भाता है. फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. वहीं आभा भी अपने चाहने वालों को ज्यादा इंतजार ना कराते हुए हर रोज खुद से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट उनके साथ शेयर करती रहती हैं. 
 



4.Abha Paul Bikini Look

Abha Paul Bikini Look
4/7

इंस्टाग्राम पर आभा पॉल को 1 मिलयन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर या वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. एक्ट्रेस का बिकिनी लुक भी फैंस को काफी पसंद आता है. 
 



5.Abha Paul in Gandi Baat

Abha Paul in Gandi Baat
5/7

बात अगर वेव सीरीज की करें तो आभा ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) की फेमस सीरीज 'गंदी बात'(Gandi Baat) में भी अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं. सीरीज के अंदर एक-एक सीन से एक्ट्रेस ने हर किसी को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 
 



6.Abha Paul Webseries

Abha Paul Webseries
6/7

इसके अलावा आभा ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'हाय तौबा' और साल 2013 में आई सीरीज ‘कामसूत्र 3डी’ में भी नजर आ चुकी हैं. इन सीरीज में भी वे अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने से पीछे नहीं हटी थीं.
 



7.Abha Paul New Series

Abha Paul New Series
7/7

मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक्ट्रेस तमिल फिल्मों का भी जाना-माना नाम हैं. फैंस अब आगे भी जल्द ही आबा को किसी नई सीरीज में देखने के इंतजार में हैं. 
 



LIVE COVERAGE