trendingPhotosDetailhindi4004970

Imlie में लीड एक्टर Gashmeer Mahajani की जगह लेगा यह एक्टर, कन्फर्म हो गई न्यूज

स्टार प्लस के पॉप्युलर शो इमली के लीड एक्टर गश्मीर महाजनी शो छोड़ रहे हैं. आदित्य त्रिपाठी के रोल में गश्मीर को फैंस ने काफी पसंद किया है.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 07, 2022, 09:09 PM IST

इमली सीरियल में पत्रकार आदित्य कुमार त्रिपाठी का रोल करने वाले गश्मीर महाजनी जल्द शो छोड़ने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने दिसंबर में ही शो छोड़ने से जुड़े पेपरवर्क निपटा लिए थे और अब जनवरी के दूसरे सप्ताह में आखिरी दिन शूटिंग करेंगे. गश्मीर के रिप्लेसमेंट के लिए कई नामों पर मेकर्स ने विचार किया. अब एक एक्टर के नाम पर मुहर लग गई है. उस एक्टर का नाम जानने से पहले जानें क्यों इमली छोड़ रहे हैं गश्मीर. 

1.मराठी फिल्मों और वेब शो पर देना चाहते हैं ध्यान

मराठी फिल्मों और वेब शो पर देना चाहते हैं ध्यान
1/5

सूत्रों का कहना है कि गश्मीर ने सीरियल की शुरुआत में ही कह दिया था कि वह फिल्मों और वेब सीरीज में काम करते हुए ही शो करना चाहते हैं. अब ऐसी खबरें हैं कि गश्मीर की कुछ अहम प्रोजेक्ट पर बातचीत चल रही है. सीरियल के साथ वह इनमें काम नहीं कर सकते थे.



2.करेंट ट्रैक से भी नाखुश थे गश्मीर

करेंट ट्रैक से भी नाखुश थे गश्मीर
2/5

ऐसी खबरें भी हैं कि सीरियल के ट्रैक से गश्मीर खुश नहीं थे. उन्होंने पहले भी शो छोड़ने की पेशकश की थी लेकिन तब मेकर्स ने उन्हें मना लिया था. हालांकि, अब उन्होंने अपना मन बना लिया और सीरियल को बाय-बाय कह दिया है. 



3.इमली-आदित्य की जोड़ी दर्शकों को खूब भाई

इमली-आदित्य की जोड़ी दर्शकों को खूब भाई
3/5

शो में आदित्य और इमली की जोड़ी दर्शकों को अब तक खूब पसंद आई है. दोनों को इसके लिए कई पॉप्युलर कैटगरी में नॉमिनेशन भी मिला था. अब गश्मीर के शो छोड़ने की वजह से कहानी का ट्रैक इमली और आर्यन की कहानी पर फोकस किया जा रहा है. 
 



4.मराठी फिल्मों का चर्चित नाम हैं गश्मीर 

मराठी फिल्मों का चर्चित नाम हैं गश्मीर 
4/5

गश्मीर महाजनी को लोकप्रियता भले ही इमली सीरियल से मिली हो लेकिन इंडस्ट्री में वह 1 दशक से ज्यादा से हैं. गश्मीर ने ज्यादातर वेब सीरीज और मराठी सीरियल और फिल्मों में ही काम किया है. मराठी मनोरंजन की दुनिया का वह लोकप्रिय नाम हैं. 



5.राघव तिवार के नाम पर लग गई मुहर!

राघव तिवार के नाम पर लग गई मुहर!
5/5

सूत्रों का कहना है कि गश्मीर के कैरेक्टर की जगह लेने के लिए कई एक्टर्स के नामों पर विचार किया गया था. सूत्रों की मानें तो एक्टर राघव तिवारी के नाम पर मुहर लग गई है. राघव इससे पहले हमारी वाली गुड न्यूज में नजर आ चुके हैं.



LIVE COVERAGE