trendingPhotosDetailhindi4004480

इन TV स्टार्स ने ठुकरा दिया था Anupama के अनुज कपाड़िया का रोल

गौरव खन्ना इस वक्त छोटे पर्दे के सबसे फेवरेट स्टार बन चुके हैं. 'अनुपमा' में उनकी एंट्री ने ऐसी हलचल मचाई है कि हर कोई अब उन्हीं की बात कर रहा है.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 04, 2022, 11:05 AM IST

गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली के अलग फैन पेज बन गए हैं जिनपर उनकी वीडियो शेयर की जाती हैं. गौरव खुद भी नहीं जानते होंगे कि ये शो अचानक उन्हें रातों-रात इतना पॉपुलर कर देगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोल के लिए पहली पसंद गौरव खन्ना नहीं थे.
 

1.अनुज के आने के बाद उछली TRP

अनुज के आने के बाद उछली TRP
1/5

गौरव खन्ना अब अनुपमा की जान बन चुके हैं. उनकी एंट्री के बाद से शो की टीआरपी में गजब का उछाल देखने को मिला है लेकिन क्या आप जानते हैं गौरव से पहले ये रोल दूसरे एक्टर्स को ऑफर किया गया था जिन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया.
 



2.गुरमीत चौधरी बनने वाले थे अनुज कपाड़िया

गुरमीत चौधरी बनने वाले थे अनुज कपाड़िया
2/5

अनुज कपाड़िया का रोल गुरमीत चौधरी को ऑफर किया गया था लेकिन वो कैरेक्टर से रिलेट नहीं कर पा रहे थे इसलिए उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया.



3.'रमन भल्ला' ने भी कहा NO

'रमन भल्ला' ने भी कहा NO
3/5

करण पटेल ने पर्सनल कमिटमेंट्स की वजह से इस ऑफर को ठुकरा दिया था. करण टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट स्टार्स में से एक हैं लेकिन गौरव खन्ना अब इस रोल में जम चुके हैं और हम उनकी जगह किसी और को सोच भी नहीं सकते.



4.अरहान बहल को भी ऑफर हुआ था रोल

अरहान बहल को भी ऑफर हुआ था रोल
4/5

'मन की आवाज प्रतिज्ञा' स्टार अरहान बहल को भी इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था. उन्होंने दूसरे प्रोजेक्ट्स का हवाला देते हुए अनुपमा को नो कहा.
 



5.गौतम गुलाटी को भी नहीं पसंद आया था अनुज कपाड़िया का रोल

गौतम गुलाटी को भी नहीं पसंद आया था अनुज कपाड़िया का रोल
5/5

गौतम गुलाटी अब बॉलीवुड की राह पकड़ चुके हैं और फिल्म करियर पर फोकस करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने भी इस रोल के लिए मना कर दिया था. 
 



LIVE COVERAGE