trendingPhotosDetailhindi4002763

PHOTOS: पापा जैसी बनना चाहती हैं गोविंदा की बेटी Tina Ahuja, जानें दिलचस्प बातें

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की बेटी टीना आहूजा भी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 21, 2021, 03:50 PM IST

टीना आहूजा (Tina Ahuja) बॉलीवुड में एक्टिव तो नहीं हैं लेकिन वो कई म्यूजिक वीडियोज में धमाकेदार परफॉर्मेंस के जरिए चर्चाए बटोर चुकी हैं. इसके अलावा उनके फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते दिखाई दे जाते हैं.

1.टीना आहूजा

टीना आहूजा
1/5

टीना आहूजा भले ही बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं लेकिन वो अपने म्यूजिक वीडियोज के जरिए धीरे-धीरे अलग पहचान बना रही हैं. उन्होंने गजेंद्र वर्मा के साथ गाने 'मिलो ना तुम तो' पर शानदार परफॉर्मेंस के जरिए जमकर तारीफें बटोरी थीं.



2.टीना आहूजा

टीना आहूजा
2/5

टीना अपने इंटरव्यूज में ये कह चुकी हैं कि उन्हें एक्टिंग की प्रेरणा पिता से मिली है और वो उनकी ही तरह सक्सेसफुल होना चाहती हैं.
 



3.टीना आहूजा

टीना आहूजा
3/5

एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर बोलते हुए टीना ने बताया था कि गोविंदा उनके करियर में किसी भी तरह की मदद नहीं करते बल्कि वो चाहते हैं कि उनकी बेटी अपने दमपर पहचान बनाए.
 



4.टीना आहूजा

टीना आहूजा
4/5

वहीं, गोविंद एक इंटरव्यू के दौरान ये कह चुके हैं टीना को 'फिल्मी कीड़ा' विरासत में मिला है. गोविंदा कई ईवेट्स में अपनी बेटी के साथ नजर आ जाते हैं.



5.टीना आहूजा

टीना आहूजा
5/5

टीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. 



LIVE COVERAGE