trendingPhotosDetailhindi4034373

International Yoga Day 2022: बिना कपड़ों के योग करती है ये मिस्ट्री गर्ल, इंटरनेट पर फोटोज मचाती हैं बवाल

International Yoga Day 2022: 21 जून को पूरे देश में योग के प्रति जागरूकता फैलाने का काम किया जाता है. इस मौक को लोग योग करते हुए सेलीब्रेट करते हैं.

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2022) के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी मॉडल के बारे में जिसे लोग 'मिस्ट्री योग गर्ल' (Mystery Yoga Girl) के नाम से जानते हैं. ये मॉडल योग को अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा बना चुकी है और वो न्यूड योग के जरिए फॉलोवर्स को फिटनेस के लिए इंस्पायर करती हैं. ये मॉडल शारीरिक और मानसिक तौर पर योग की अहमियत समझाती दिखाई देती है.

1.Mystery Yoga Girl

Mystery Yoga Girl
1/12

ये 'मिस्ट्री योग गर्ल' एक इंस्टाग्राम मॉडल है. जो बेयर बॉडी होकर योग के मुश्किल से मुश्किल आसन करती दिखाई दे जाती है.



2.Yoga Asana Instagram Account

Yoga Asana Instagram Account
2/12

ये इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम है nude_yogagirl जो पूरी तरह योग को डैडीकेटेड है. इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मॉडल योग आसन करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती दिखाई देती है.



3.Yoga Girl Interesting Page

Yoga Girl Interesting Page
3/12

इस इंस्टाग्राम अकाउंट को कई बातें खास बनाती हैं. इसमें नजर आने वाली मॉडल का चेहरा नहीं दिखाई देता है. ये मॉडल हर तरह के मौसम में बिना कपड़ों के योग करती दिख जाती है.



4.Yoga Photoshoot

Yoga Photoshoot
4/12

ये मॉडल योग के मुश्किल आसन को भी पिक्चर परफेक्ट बना देती है. वहीं, इन योग आसनों के फोटोशूट भी बेहद खूबसूरत लोकेशन पर होते हैं.



5.Yoga Girl Followers

Yoga Girl Followers
5/12

इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर करोड़ों फॉलोवर्स हैं जो इस योग गर्ल के दीवाने हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस अकाउंट के फॉलोवर्स में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी शामिल हैं.



6.Yoga Girl Bollywood Fans

Yoga Girl Bollywood Fans
6/12

इस अकाउंट को फिटनेस फ्रीक सेलेब्रिटीज मलाइका अरोड़ा सहित बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस फॉलो करती हैं.



7.Yoga Girl First Instagram Post

Yoga Girl First Instagram Post
7/12

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह अकाउंट साल 2015 में शुरू किया गया था, जिसमें एक महिला योग की कई मुद्राओं में बिना कपड़ों के अपनी तस्‍वीरें शेयर करती हैं.



8.Yoga Girl 1.5 Million Insta Followers

Yoga Girl 1.5 Million Insta Followers
8/12

इस अकाउंट फी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ती जा रही है कि मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, टीवी एक्‍ट्रेस एबी गिल, निशा रावल, आशका गोराड़िया जैसी कई एक्‍ट्रेस इसे फॉलो करती हैं. इस अकाउंट के 1.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं.



9.Mystery Yoga Girl

Mystery Yoga Girl
9/12

इस अकाउंट को कई सेलीब्रिटीज फॉलो करते हैं लेकिन इन तस्‍वीरों में नजर आने वाली लड़की अब भी पूरी दुनिया के लिए एक रहस्‍य ही है.



10.Yoga Girl Talk To Her Fans

Yoga Girl Talk To Her Fans
10/12

इस इंस्टाग्राम अकाउंट की मॉडल भले ही चेहरा ना दिखाती हो लेकिन अपने योग आसनों और कैप्शन के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती है.



11.Yoga Asana Benefits

Yoga Asana Benefits
11/12

ये योग मॉडल कैप्शन में अपने फॉलोवर्स को योग से जुड़े कई टिप्स देती दिख जाती है. वो कैप्शन में हर योग आसन के फायदे भी समझाती है.



12.Yoga Girl Viral Post

Yoga Girl Viral Post
12/12

इस अकाउंट पर साझा किया गया हर पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. फैंस के इस अकाउंट की यूनीकनेस काफी पसंद है.



LIVE COVERAGE