trendingPhotosDetailhindi4001132

इन हीरोइनों ने शादी होते ही छोड़ दी थी फिल्में, क्या कटरीना भी लेंगी ये फैसला?

Bollywood में कई एक्ट्रेसेस ने अपने करियर के पीक में शादी की है और फिल्मों से किनारा कर लिया था.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 08, 2021, 11:53 AM IST

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ने अपने करियर के पीक पर पहुंच कर शादी की है. इनमें से कईयों ने शादी होते ही फिल्मों से किनारा कर लिया था. इस लिस्ट में करीना कपूर (kareena kapoor) की मां से महेश बाबू (Mahesh Baboo) की बीवी तक शामिल हैं.

वहीं, अब जब कटरीना कैफ (katrina kaif)  ने विक्की कौशल (vicky kaushal) संग शादी करने का फैसला किया है. ऐसे में कई फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि क्या कटरीना भी शादी के बाद ऐसा फैसला ले सकती हैं? हालांकि ऐसा मालूम होता है कि कटरीना का ऐसा कोई इरादा नहीं है क्योंकि उनके खाते में इस वक्त 'फोन बूथ' और 'टाइगर 3' जैसी पूरी 4 फिल्में हैं. 

1.भाग्यश्री

भाग्यश्री
1/6

कम उम्र में ही बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री ने पहली बार फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान के साथ काम किया था. उन्होंने 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था.



2.ट्विकंल खन्ना

ट्विकंल खन्ना
2/6

इसके अलावा लिस्ट में ट्विकंल खन्ना का नाम भी शामिल है. उन्होंने करियर के पीक में अक्षय कुमार से शादी की थी. इसके बाद ही उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था. 



3.सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे
3/6

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने 2012 में गोल्डी बहल से शादी की थी. इसके बाद से वो सालों तक किसी फिल्म में नजर नहीं आईं. हालांकि, बाद में उन्होंने 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' में स्पेशल एपीयरेंस दी और फिर छोटे पर्दे पर अपनी जगह बनाई.



4.नम्रता शिरोडकर

नम्रता शिरोडकर
4/6

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू से 2005 में शादी शादी करने के बाद एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर हैदराबाद शिफ्ट हो गई थीं और उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था. 



5.बबीता

बबीता
5/6

करीना कपूर और करिश्मा कपूर की मां बबीता ने कुल 19 फिल्मों में काम किया और इसके बाद 23 की उम्र में उन्होंने रणधीर कपूर से शादी कर ली. उन्होंने भी शादी के बाद फिल्में छोड़ दीं.



6.सायरा बानो

सायरा बानो
6/6

एक वक्त पर बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकीं एक्ट्रेस सायरा बानो ने 22 की उम्र में दिलीप कुमार से शादी कर ली थी. उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया था. 



LIVE COVERAGE