trendingPhotosDetailhindi4006759

फिल्मों से ज्यादा सुर्खियों में रही Kim Sharma की डेटिंग लाइफ, जानें- किन सेलेब्स से जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) अब फिल्मों में तो एक्टिव नहीं हैं लेकिन वो आए दिन अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 22, 2022, 01:42 PM IST

अभिनेत्री किम शर्मा (Kim Sharma) अपनी पर्सनल लाइफ पर सोशल मीडिया के जरिए बात करने से कभी नहीं हिचकिचाई हैं. किम शर्मा इन दिनों एक मशहूर खिलाड़ी को डेट कर रही हैं. वहीं, इससे पहले एक्ट्रेस का नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है.

1.लिएंडर पेस को कर रही हैं डेट

लिएंडर पेस को कर रही हैं डेट
1/5

किम शर्मा इन दिनों टेनिस दिग्गज लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं. दोनों एक साथ सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा चुका है दोनों ने सगाई भी कर ली है.
 



2.हर्षवर्धन से हुआ ब्रेकअप

हर्षवर्धन से हुआ ब्रेकअप
2/5

इससे पहले वो अभिनेता हर्षवर्धन राणे के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. दोनों का रिश्ता दो सालों तक चला लेकिन किन्ही वजह से उनका ब्रेकअप हो गया.
 



3.क्रिकेटर से भी जुड़ा नाम

क्रिकेटर से भी जुड़ा नाम
3/5

किम शर्मा का नाम साल 2003 में क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी जुड़ चुका है. बताया जाता है कि दोनों का रिलेशनशिप 4 सालों तक रहा लेकिन आखिर में उनके साथ भी किम का ब्रेकअप हो गया.
 



4.अमित साध को भी किया डेट?

अमित साध को भी किया डेट?
4/5

इसके अलावा किम शर्मा और अभिनेता अमित साध के रिश्ते दो लेकर भी खूब चर्चाएं रहीं. हालांकि, दोनों ने कभी इन अफवाहों को कबूल नहीं किया था.
 



5.चर्चा में रही किम शर्मा की डेटिंग लाइफ

चर्चा में रही किम शर्मा की डेटिंग लाइफ
5/5

किम शर्मा का स्पैनिश शख्स कैरलॉस मैरिन संग भी रिश्ता रहा था दोनों का ये रिलेशनशिप सगाई तक पहुंचा था लेकिन शादी से पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया. इसके अलावा केन्या के एक बिजनेसमैन अली पुंजानी संग भी किम के रिलेशन की अफवाहें रहीं. वहीं, मेन्सवेयर डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ तो किम पब्लिकली नजर भी आई थीं. 
 



LIVE COVERAGE