trendingPhotosDetailhindi4037384

Kolkata Gay Couple को देख लोगों को याद आई ये फिल्म, रोमांटिक Wedding Photos ने जीता दिल

Kolkata Gay Couple Marriage: सोशल मीडिया पर एक कपल की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को देखकर लोगों को आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अभिनेता जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) याद आ गई है. इस फिल्म में भी गे कपल की खूबसूरत और अनकंवेंशनल लव स्टोरी दिखाई गई थी. वहीं, इस रियल लाइफ कपल की रोमांटिक वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. उन्हें इंटरनेट पर खूब बधाइयां भी मिल रही हैं. हर कोई इस कपल की कैमिस्ट्री की तारीफें करता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर गे कपल फैशन डिजाइनर अभिषेक रे और डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट चैतन्य शर्मा (Abhishek Ray and Chaitanya Sharma) की शादी जबरदस्त चर्चा में आ गई है. ये आम लेकिन बेहद स्पेशल शादी सेरेमनी कोलकाता में हुई है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर शेयर की जा रही हैं. इस शादी की खास बात ये है कि गे कपल्स की शादी में दोनों के रिश्तेदार भी उतने ही खुश नजर आ रहे हैं. इस शादी की यही बात सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रही है.

1.Abhishek Ray Chaitanya Sharma Wedding Became Internet Sensation

Abhishek Ray Chaitanya Sharma Wedding Became Internet Sensation
1/7

अभिषेक रे और चैतन्य शर्मा की शादी इंटरनेट पर सेंसेशन बन चुकी हैं. आम तौर पर सेलेब्रिटीज की शादी ही इस तरह की लाइमलाइट बटोरती दिखाई देती है.



2.Kolkata Gay Marriage Romantic Photos

Kolkata Gay Marriage Romantic Photos
2/7

सामने आई शादी की फोटो में अभिषेक और चैतन्य एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने गोल्डन रंग की एक जैसे शेरवानी पहनी हुई है और अपनी शादी में सजधज कर फोटो खिंचवा रहे हैं.
 



3.Kolkata Gay Couple Performed Wedding Rituals

Kolkata Gay Couple Performed Wedding Rituals
3/7

वायरल हो रही गे कपल वेडिंग की फोटोज में अभिषेक और चैतन्य, पारंपरिक शादी की सारी रस्में बखूबी निभाते दिखाई दे रहे हैं और दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है.
 



4.Kolkata Gay Marriage Relative Are Also Happy

Kolkata Gay Marriage Relative Are Also Happy
4/7

इस शादी की सबसे खूबसूरत बात ये भी है अभिषेक और चैतन्य की तरह ही उनकी शादी में पहुंचे मेहमान और रिश्तेदार भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. आम तौर पर गे कपल की शादी में कई तरह की रूढ़ीवादी मुश्किलें खड़ी होती दिखाई देती हैं.



5.Kolkata Gay Marriage Photos Winning Social Media

Kolkata Gay Marriage Photos Winning Social Media
5/7

शादी के अलावा अभिषेक और चैतन्य ने धूमधाम से अपनी हल्दी सेरेमनी भी मनाई और इसकी खूबसूरत और कलरफुर फोटोज ने भी फैंस का दिल जीत लिया.



6.Kolkata Gay Marriage Bengali And Marwadi Rituals

Kolkata Gay Marriage Bengali And Marwadi Rituals
6/7

अभिषेक और चैतन्य की शादी को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में बंगाली और मारवाड़ी परिवार शामिल हुए और इस दौरान दोनों ही कम्युनिटी की रस्मों का पालन शादी में किया गया.



7.Happy Married Life To Abhishek Ray And Chaitanya Sharma

Happy Married Life To Abhishek Ray And Chaitanya Sharma
7/7

अभिषेक और चैतन्य को इस खुशियों से भरी और खूबसूरत शादी के लिए सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. हर कोई दोनों को हैप्पी मैरिड लाइफ की विशेज देता दिखाई दे रहा है.



LIVE COVERAGE