trendingPhotosDetailhindi4008201

Madhuri Dixit से Taapsee Pannu तक, इस महीने OTT पर रिलीज होंगी इन स्टार्स की फिल्में- सीरीज

इन दिनों डिजिटल प्लैटफॉर्म पर Bollywood के बड़े स्टार्स भी एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं और एक के बाद एक कई धमाकेदार फिल्में और सीरीज हो रही हैं.

महामारी के दौरान जहां एक तरफ कई बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री के कई ए-लिस्टर स्टार डिजिटल प्लैटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं. फरवरी महीने में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. आगे जानें इस महीने कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

1.गहराइयां

गहराइयां
1/5

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, धैर्य करवा और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'गहराइयां' 11 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी.



2.लूप लपेटा

लूप लपेटा
2/5

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन स्टारर फिल्म 'लूप लपेटा' 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. 



3.द फेम गेम

द फेम गेम
3/5

माधुरी दीक्षित इस वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. उनकी फिल्म 'द फेम गेम' 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस सीरीज में माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड की एक मशहूर हस्ती अनामिका आनंद का रोल प्ले किया है. 



4.मिथ्या

मिथ्या
4/5

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी और हुमा कुरैशी की ये सीरीज भी ओटीटी पर रिलीज होगी. इस सीरीज में हुमा प्रोफेसर जूही के रोल में हैं, जबकि अवंतिका उनकी स्टूडेंट रिया के रोल में हैं. ये सीरीज जी-5 पर 18 फरवरी पर आएगी.



5.लव हॉस्टल

लव हॉस्टल
5/5

बॉबी देओल के साथ सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 'लव हॉस्टल' 18 फरवरी को Zee5 पर स्ट्रीम होगी. 



LIVE COVERAGE