trendingPhotosDetailhindi4069102

ऑफिस नहीं होती तो ये काम करती हैं Mirzapur की Madhuri Bhabhi, तस्वीरों में बताई पूरी कहानी

Mirzapur वेब सीरीज के जरिए लोगों का दिल जीत चुकीं Madhuri Bhabhi यानी एक्ट्रेस Isha Talwar फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

मिर्जापुर 3 कब रिलीज (Mirzapur 3 Release Date) होगी... आजकर हर कोई ये सवाल पूछता दिखाई दे रहा है. वहीं, हाल ही में शो की 'माधुरी भाभी' (Madhuri Bhabhi) ने फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है. ये किरदार शो पर एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) निभा रही हैं और उन्होंने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर अपने किरदार को लेकर कुछ दिलचस्प अपडेट दी है. ईशा (Isha Talwar Latest Photo Shoot Viral) ने 'माधुरी भाभी' की कुछ तस्वीरें (Madhuri Bhabi Photos) शेयर कर फैंस को बताया है कि जब वो अपने ऑफिस में नहीं होती हैं तो कहां होती हैं?

1.Mirzapur 3 Madhuri Bhabhi Fame Isha Talwar Photos Viral

Mirzapur 3 Madhuri Bhabhi Fame Isha Talwar Photos Viral
1/8

ईशा तलवार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'माधुरी भाभी' वाले अवतार में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज के जरिए उन्होंने 'माधुरी' का एक अलग ही साइड दिखाया है.



2.Madhuri Bhabhi Out Of Office

Madhuri Bhabhi Out Of Office
2/8

'माधुरी भाभी' की सफेद साड़ी वाले सिंपल लुक की फोटोज शेयर करते हुए ईशा ने लिखा- 'माधुरी, जब वो ऑफिस से बाहर होती है'.



3.Madhuri Bhabhi Mirzapur 3 Different Look

Madhuri Bhabhi Mirzapur 3 Different Look
3/8

मिर्जापुर में रोती-बिलखती नजर आने वाली माधुरी भाभी इन फोटोज में हंसते-मुस्कुराते हुए फोटोशूट करवाती दिख रही हैं.



4.Mirzapur 3 Release Date

Mirzapur 3 Release Date
4/8

वहीं, 'माधुरी भाभी' की ये तस्वीरें देखकर लोगों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है और कई लोग पूछते नजर आ रहे हैं कि मिर्जापुरी सीरीज का सीजन 3 आखिर कब रिलीज होने वाला है. बता दें कि इस चर्चित सीरीज का सीजन 3 इसी साल रिलीज होगा.



5.Mirzapur 3 Shooting Completed

Mirzapur 3 Shooting Completed
5/8

वहीं, ईशा ने कुछ समय पहले ही 'मिर्जापुर 3' के सेट से अपन एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि सीरीज में उनका शूट पूरा हो चुका है. हालांकि, ये सीरीज कब आने वाली है इसका आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं हुआ है.



6.Isha Talwar Web Series And Bollywood Films

Isha Talwar Web Series And Bollywood Films
6/8

'मिर्जापुर' में 'माधुरी भाभी' के रोल ने ईशा को भले ही जबरदस्त शोहरत दिलाई है लेकिन इस सीरीज के अलावा भी वो ‘ट्यूबलाइट’, ‘कालकांडी’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ जैसी कई फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुकी हैं.



7.Isha Talwar In South Cinema

Isha Talwar In South Cinema
7/8

ईशा तलवार हिंदी प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ मलयालम फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. एक वेबसाइट के मुताबिक ईशा तलवार की नेटवर्थ करीब 15 करोड़ रुपए हैं. 



8.Madhuri Bhabhi Mirzapur 3 Fees

Madhuri Bhabhi Mirzapur 3 Fees
8/8

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ईशा तलवार एक फिल्म या वेब सीरीज के लिए 70 से 90 लाख के बीच फीस लेती हैं. इसके अलावा मॉडलिंग से भी अच्छी खासी कमाई की है.



LIVE COVERAGE