trendingPhotosDetailhindi4007514

Nawazuddin Siddiqui ने बनाया सपनों का महल, देखें- घर 'नवाब' की Inside Photos

Nawazuddin Siddiqui ने लेटेस्ट पोस्ट में अपने घर की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि ये घर उनके लिए कितना स्पेशल है.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 28, 2022, 10:46 AM IST

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपना एक और सपना पूरा कर लिया है. उन्होंने मुंबई में अपना एक आशियाना बना लिया है. नवाज ने लेटेस्ट पोस्ट में अपने नए घर की तस्वीर शेयर करते हुए इसके बारे में जानकारी भी दी है.

1.शेयर की घर की फोटो

शेयर की घर की फोटो
1/5

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए आशियाने की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही बताया है कि इस घर को तैयार करने में एक लंबा समय लगा है.
 



2.बनाने में लगे 3 साल

बनाने में लगे 3 साल
2/5

नवाज का ये बंगला व्हाइट रंग का है जिसे काफी ट्रेडिशनल अंदजा में बनाया गया है. नवाज ने बताया कि उनके सपनों के आशियाने को बनाने में 3 साल लग गए.
 



3.घर का नाम है खास

घर का नाम है खास
3/5

नवाज ने अपने बंगले का नाम पिता को समर्पित करते हुए रख है. उन्होंने अपने नए आशियाने का नाम 'नवाब' रखा है जो नवाज के पिता का नाम है.
 



4.गांव वाले घर की झलक

गांव वाले घर की झलक
4/5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नवाज का ये घर उनके गांव वाले घर की बनावट से प्रेरित है. इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि बंगले से जुड़ा एक-एक काम नवाज ने खुद करवाया है.
 



5.सपना हुआ पूरा

सपना हुआ पूरा
5/5

बता दें कि 1999 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम कमा लिया है. वहीं, एक्टिंग के सपने को पूरा करने के बाद अब उन्होंने मुंबई में आशियाने का सपना भी पूरा कर लिया है.
 



LIVE COVERAGE