trendingPhotosDetailhindi4077503

UP Me Ka Ba गाकर बुरी फंसी 'यूपी की बहू', जानें कौन हैं Neha Singh Rathore?

UP Me Ka Ba गाने वाली सिंगर Neha Singh Rathore सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड हो रही हैं. उन पर नफरत फैलाने का आरोप लगा है और कानूनी कदम उठाए गए हैं.

नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) सोशल मुद्दे पर गाना गाकर अपनी राय रखती हैं. वहीं, कुछ दिनों पहले जब उन्होंने यूपी में का बा (UP Me Ka Ba) का सीजन 2 गाया तो उन्हें कानूनी नोटिस थमा दिया गया है. नेहा पर नफरत फैलाने का आरोप लग रहा है और उनसे पुलिस ने सात सवालों के जवाब देने के लिए कहा है. उन्हे तीन में स्पष्टीकरण जमा करने के निर्देश दिए गए हैं. हालांकि, ये पहला मामला नहीं है जिसकी वजह से वो खबरों में आई हैं. इससे पहले नेहा अपने वीडियोज (Neha Singh Rathore Song) की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग (Neha Singh Rathore Troll) का सामना भी कर चुकी हैं.

1.Neha Singh Rathore Bhojpuri Song Insta Reels

Neha Singh Rathore Bhojpuri Song Insta Reels
1/5

नेहा सिंह राठौर इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक अपने म्यूजिक वीडियोज की वजह से छाई रहती हैं. इन वीडियो में भोजपुरी में गाना गाकर सोशल मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं.



2.UP Me Ka Ba Singer Neha Singh Rathore

UP Me Ka Ba Singer Neha Singh Rathore
2/5

यूं तो नेहा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन उनके 'यूपी में का बा' ने ऐसा धमाल मचाया कि वो इसका दूसरा पार्ट भी लेकर आ गईं. इसी पार्ट पर उन्हें नफरत फैलान के आरोप में लीगल नोटिस मिल गया है.



3.Who Is UP Me Ka Ba Singer Neha Singh Rathore

Who Is UP Me Ka Ba Singer Neha Singh Rathore
3/5

'यूपी में का बा' गाकर सुर्खियां बंटोरने वाली बिहार की नेहा सिंह राठौर का जन्म 1997 में बिहार के कैमूर जिले में हुआ था. 26 वर्षीय ये सिंगर का 'यूपी में का बा' गाना यूपी चुनाव के दौरान वायरल हुआ था. यू-ट्यूब पर इस गाने के पहले पार्ट को 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.



4.Neha Singh Rathore Singing Debut

Neha Singh Rathore Singing Debut
4/5

नेहा सिंह राठौर ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी और वो लोकगीत गाकर मशहूर हुईं.



5.UP Me Ka Ba Singer Neha Singh Rathore Husband

UP Me Ka Ba Singer Neha Singh Rathore Husband
5/5

नेहा, 21 जून 2022 को यूपी की बहू बन गई थीं जब उन्होंने अंबेडकरनगर के रहने वाले हिंमाशु सिंह के साथ शादी की थी. उनके पति हिमांशु, कोचिंग सेंटर के कारोबार से जुड़े हैं.



LIVE COVERAGE