trendingPhotosDetailhindi4132056

Priyanka Chopra ने सरेआम पति Nick संग किया ऐसा काम, देख बेटी Malti ने बंद कर ली अपनी आंख

Priyanka Chopra और Nick Jonas की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कपल एक दूसरे को किस करते नजर आए. ये देख Malti ने आंख बंद कर ली. ये क्यूट फैमिली फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है.

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) आए दिन अपनी रोमांटिक फोटोज को लेकर चर्चा में रहते हैं. कपल की इन लवी डवी फोटोज पर फैंस दिल हार बैठते हैं. हर एक तस्वीर में उनके बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आ जाती है. पब्लिक प्लेस हो या घर दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में सामने आई कुछ फोटोज फिर से उनके बीच के प्यार को दर्शा रही है.

1.Priyanka Chopra Nick Jonas kissing photo viral

Priyanka Chopra Nick Jonas kissing photo viral
1/5

इस फोटो में प्रियंका अपनी बेटी मालती को गोद में लिए दिख रही हैं. आप देखेंगे कि निक और प्रियंका किस कर रहे थे और मालती ने अपनी आंखें बंद की हुई थीं. फैंस को ये फैमिली फोटो काफी क्यूट लग रही है.



2.Nick Jonas birthday

Nick Jonas birthday
2/5

दरअसल निक जोनस ने हाल ही में अपना 32वां बर्थडे मनाया है. उनके खास दिन पर कॉन्सर्ट भी था जिसकी फोटो प्रियंका ने शेयर की हैं. ऐसे में ये कॉन्सर्ट फैमिली के लिए बहुत स्पेशल था.
 



3.Priyanka Chopra Nick Jonas love story

Priyanka Chopra Nick Jonas love story
3/5

पहली बार नहीं है जब प्रियंका और निक एक दूसरे पर प्यार लुटाया है. कपल आए दिन अपनी रोमांटिक फोटो शेयर करता रहता है. आपको बता दें कि 2016 से कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और 2 साल बाद इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था. 2018 में प्रियंका और निक ने शादी कर ली थी और 2022 में बेटी के पेरेंट्स बन गए थे.



4.Priyanka Nick daughter Malti enjoys concert

Priyanka Nick daughter Malti enjoys concert
4/5

इन फोटो में देखा जा सकता है कि मालती अपने पिता निक जोनस के कॉन्सर्ट को एन्जॉय कर रही हैं. उनकी क्यूटनेस पर लोग फिदा हो गए हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं. मालती अक्सर अपने पिता के कॉन्सर्ट में जाती रहती हैं. 



5.Malti Marie at Nick Jonas concert

Malti Marie at Nick Jonas concert
5/5

निक के इस कॉन्सर्ट में कभी मालती स्टेज पर बैठी दिख रही हैं तो कहीं हाथ में माइक लिए पोज कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कॉन्सर्ट से मालती की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें मालती का क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.



LIVE COVERAGE