trendingPhotosDetailhindi4001469

सबीहा शेख हैं रानी चटर्जी, इन भोजपुरी स्टार्स ने भी बदला है नाम

फिल्म स्टार्स के नाम सभी की जुबान पर होते हैं. आपसे किन्हीं पांच स्टार्स का नाम बताने को कहा जाए तो आप यूं ही 10 नाम गिना देंगे...

  •  
  • |
  •  
  • Dec 10, 2021, 05:37 PM IST

लेकिन अगर हम आपको बताएं कि ये नाम गलत है तो कई फिल्म स्टार्स ऐसे होते हैं जो काम के लिए अपना नाम बदल लेते हैं. ऐसे बॉलीवुड स्टार्स को तो आप जरूर जानते होंगे लेकिन हम आज आपको भोजपुरी स्टार्स के असली नाम बताने वाले हैं.

1.Ravi kishan

Ravi kishan
1/5

भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रवि किशन का नाम रविंद्र श्यामनारायण शुक्ला है. फिल्मी पर्दे के लिए एक आसान और छोटा नाम रखने के लिए उन्होंने अपना नाम बदला.



2.Rani chaterji

Rani chaterji
2/5

भोजपुरी सुपरस्टार रानी चटर्जी का असली नाम सबीहा शेख है. बताया जाता है कि साल 2004 में डेब्यू के समय फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला' के मेकर्स ने सबीहा को रानी नाम दिया.



3.Khesari

Khesari
3/5

जबर्दस्त एक्शन और रोमांस के लिए मशहूर खेसारी लाल यादव का असली नाम शत्रुघ्न यादव है. वह गांव में खेसारी नाम से मशहूर थे इसलिए फिल्मों में भी उन्होंने वही नाम इस्तेमाल किया.



4.monalisa.jpg

monalisa.jpg
4/5

मोनालीसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. खैर इन्हें कौन नहीं जानता ये भोजपुरी फिल्मों के अलावा टीवी के चर्चित शो बिग बॉस और स्टार के शो नजर में दर्शकों की खूब वाहवाही पा चुकी हैं.



5.Nirahua (2).jpg

Nirahua (2).jpg
5/5

निरहुआ के नाम से मशहूर भोजपुरी सिनेमा के इस सितारे का असली नाम दिनेश लाल यादव है.



LIVE COVERAGE