trendingPhotosDetailhindi4010573

Sajid Nadiadwala B’day: फिल्मी कहानी से कम नहीं थी दिव्या भारती संग उनकी लव स्टोरी, छिपकर की थी शादी?

फिल्म मेकर Sajid Nadiadwala आज अपना 56वां बर्थडे सेलीब्रेट कर हे हैं. इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्रिटीज विश कर रहे हैं.

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने कई सुपरहिट रोमांटिक फिल्मों दे चुके हैं लेकिन उनकी और दिव्या भारती की लव स्टोरी किसी ट्रैजिक स्टोरी से कम नहीं है. साजिद और दिव्या भारती (Divya Bharti) की कहानी को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कई तरह के कयास भी लगाए जा चुके हैं.

1.साजिद नाडियाडवाला की पहली फिल्म

साजिद नाडियाडवाला की पहली फिल्म
1/5

साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म 'जुल्म की हुकूमत' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने 'बागी', '2 स्टेट्स', और 'हाउसफुल' जैसे कई शानदार फिल्में दी हैं. 



2.पहली मुलाकात

पहली मुलाकात
2/5

वहीं, साजिद की दिव्या भारती संग मुलाकात एक फिल्म के दौरान ही हुई थी. दिव्या उन दिनों एक्टर गोविंदा के साथ फिल्म शोला और शबनम कर रही थीं और गोविंदा ने ही साजिद नाडियाडवाला को दिव्या से मिलवाया था. 
 



3.दिव्या साजिद की शादी

दिव्या साजिद की शादी
3/5

साजिद नाडियाडवाला और दिव्या की मुलाकात दोस्ती और धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या के बालिग होते ही 1992 में साजिद और दिव्या ने शादी कर ली थी. बताया जाता है कि साजिद और दिव्या की शादी सीक्रेटली हुई थी. शादी करने के लिए दिव्या ने इस्लाम धर्म कबूल किया था और अपना नाम सना रख लिया था. 
 



4.टूट गए थे साजिद

टूट गए थे साजिद
4/5

दिव्या भारती की रहस्यमय मौत के बाद साजिद बुरी तरह टूट गए थे. वहीं, उस दौर में वो काफी विवादों में भी रहे थे.
 



5.तब्बु से भी जुड़ा नाम

तब्बु से भी जुड़ा नाम
5/5

साजिद का नाम एक्ट्रेस तब्बु से भी जोड़ा जा चुका है. हालांकि, उनके साथ भी साजिद का रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चला.
 



LIVE COVERAGE