trendingPhotosDetailhindi4007372

PHOTOS: आज बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं ये 5 बच्चे, आपने पहचाना?

सोशल मीडिया पर हाल ही में Bollywood के एक सुपरस्टार के बचपन की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिन्हें कोई पहचान नहीं पा रहा है.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 27, 2022, 09:08 AM IST

फिल्मो में कदम रखने के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने कमाल के मेकओवर के लिए चर्चाओं में रहे हैं. वहीं, बचपन की तस्वीरों में तो कई स्टार्स को पहचनाना नामुमकिन हो जाता है. आगे देखें ऐसे ही स्टार्स की चाइल्डहुड फोटोज जिन्हें आप पहचान नहीं पाएंगे. हिंट के तौर पर बता दें कि इनमें सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स शामिल हैं.

1.इस स्टार ने शुरू किया था शर्टलेस ट्रेंड

इस स्टार ने शुरू किया था शर्टलेस ट्रेंड
1/5

अगर आप तस्वीर में नजर आ रहे इस बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि अभिनेता सलमान खान हैं. फोटो देखकर मालूम होता है कि उन्होंने बचपन से ही कैमरे के सामने शर्टलेस आने का ट्रेंड शुरू कर दिया था.



2.साउथ और बॉलीवुड का बड़ा नाम

साउथ और बॉलीवुड का बड़ा नाम
2/5

ये बच्चा आज साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी बड़ा नाम बन चुका है. ये कोई और नहीं बल्कि अभिनेता कमल हासन के बचपन की तस्वीर है.



3.मुस्कान देखकर पहचानिए

मुस्कान देखकर पहचानिए
3/5

इस बच्चे की तस्वीर में आप मुस्कान देखकर पहचान ही गए होंगे की ये कौन हैं? अगर आप अभी भी कंफ्यूज हैं तो बता दें कि ये अभिनेता ऋषि कपूर के बचपन की फोटो है.



4.आज है इस स्टार का बर्थडे

आज है इस स्टार का बर्थडे
4/5

इस फोटो में नजर आ रहा ये नन्हा सा बच्चा भी आज बॉलीवुड का मशहूर एक्टर है और इन्हें पहचानने की हिंट ये है कि आज यानी 27 जनवरी को इनका जन्मदिन है. अगर आप अब भी नहीं समझ पाए तो बता दें कि ये अभिनेता बॉबी देओल के बचपन की फोटो है.



5.एक्शन हीरो है ये बच्चा

एक्शन हीरो है ये बच्चा
5/5

फोटोज में नजर आ रहा ये बच्चा आज बॉलीवुड का एक्शन हीरो है. बचपन की तस्वीरों में इनका अंदाज देखकर तो आप समझ ही गए होंगे कि ये अभिनेता अक्षय कुमार हैं.
 



LIVE COVERAGE