trendingPhotosDetailhindi4001846

KatVic wedding: सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक जानें किसने क्या दिया नए कपल को गिफ्ट

बीते 9 दिसंबर को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 14, 2021, 12:29 PM IST

कपल ने राजस्थान के 700 साल पुराने होटल सिक्स सेंस चौथ का बरवाड़ा फोर्ट में शादी की रस्में पूरी कीं. इस शादी को बी टाउन का सबसे बड़ा इवेंट माना जा रहा था. वहीं शादी के बाद अब हर कोई यह जानना चाहता है कि नई नवेली जोड़ी को वेडिंग गिफ्ट्स क्या-क्या मिले हैं?

1.शाहरुख खान

शाहरुख खान
1/6

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'जब तक है जान में' साथ काम कर चुकीं कैटरीना कैफ को किंग खान (Shahrukh Khan) ने एक बेहतरीन पेंटिंग गिफ्ट की है जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है. (तस्वीर साभार- @iamsrk) 



2.Taapsee Pannu got candid about dark side of Bollywood

Taapsee Pannu got candid about dark side of Bollywood
2/6

Taapsee Pannu ने एक बार कहा था कि उन्हें फिल्मों से बाहर निकाल दिया गया था क्योंकि निर्माता को financial समस्या थी. यहां तक कि उनके साथ कई एक्टर्स ने काम करने से इनकार कर दिया था क्योंकि वो 'ए-लिस्ट अभिनेत्री' नहीं थीं.



3.ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन
3/6

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस कपल को BMW G310 R बाइक गिफ्ट की है जिसकी कीमत 3 लाख रुपये है. (तस्वीर साभार- @hrithikroshan)



4.सलमान खान

सलमान खान
4/6

खबरों की मानें तो भाई जान (Salman Khan) ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को 3 करोड़ की रेंज रोवर उपहार में दी है. (तस्वीर साभार- @beingsalmankhan)
 



5.आलिया भट्ट

आलिया भट्ट
5/6

अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कटरीना कैफ को शादी के तोहफे के रूप में लाखों रुपये के परफ्यूम भेजे हैं. (तस्वीर साभार- @aliaabhatt)



6.रणबीर कपूर

रणबीर कपूर
6/6

वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कैटरीना को ढाई करोड़ से ज्यादा की कीमत वाला डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है. हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है ये कहना थोड़ा मुश्किल है.



LIVE COVERAGE