trendingPhotosDetailhindi4077572

Ayesha Omar ने बताया Sania Mirza और Shoaib Malik के रिश्ते का सच, क्रिकेटर संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

बीते कई दिनों से भारत की टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा और उनके हसबैंड पाकिस्‍तान क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच अनबन की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

कहा गया कि सानिया और शोएब के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इसी कड़ी में दोनों स्टार्स ने कानूनी तौर पर अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला ले लिया है. इतना ही नहीं, मामले में पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस आयेशा उमर का नाम भी खुलकर सामने आया. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शोएब आयेशा के लिए सानिया को तलाक देने वाले हैं. वहीं, अब इसे लेकर आयेशा ने चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने खुद आगे आकर उनके और शोएब के रिश्ते का सच लोगों को बताया है. 
 

1.Pakistani actress Ayesha Omar

Pakistani actress Ayesha Omar
1/5

हाल ही में आयेशा उमर शोएब अख्‍तर के एक चैट शो का हिस्सा बनने पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने शोएब मलिक के साथ अपने अफेयर की खबरों पर खुलकर बात की. 
 



2.Ayesha Omar on rumoured affair with Shoaib Malik

Ayesha Omar on rumoured affair with Shoaib Malik
2/5

चैट शो में शोएब अख्‍तर संग हुई बातचीत के दौरान आयेशा ने कहा, 'मैं कभी भी किसी शादीशुदा या कमिटेड आदमी की तरफ आकर्षित नहीं हुई हूं. हर कोई मुझे जानता है और इसमें छिपाने जैसी कोई बात नहीं है.'
 



3.Ayesha Omar breaks her silence

Ayesha Omar breaks her silence
3/5

आयेशा ने आगे कहा, 'पाकिस्तान में तो ज्यादा कुछ नहीं था लेकिन इंडिया में इसे ज्यादा ही बड़ा बना दिया गया जबकि ऐसा कुछ नहीं है.' इसके अलावा एक्ट्रेस ने सानिया और शोएब के रिश्ते का सच भी लोगों को बताया. 
 



4.Ayesha Omar on Sania Mirza-Shoaib Malik divorce rumours

Ayesha Omar on Sania Mirza-Shoaib Malik divorce rumours
4/5

दरअसल, एक फैन ने आयेशा से पूछा था कि क्या वे अब शोएब मलिक से शादी करने वाली हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'नहीं, बिल्कुल भी नहीं. शोएब पहले से ही शादीशुदा हैं और अपनी वाइफ के साथ बहुत खुश हैं. मैं उन दोनों के रिश्ते की बहुत इज्जत करती हूं.'
 



5.Sania Mirza-Shoaib Malik

Sania Mirza-Shoaib Malik
5/5

बता दें कि रिश्ता टूटने और तलाक की इन तमाम बातों को लेकर सानिया मिर्जा या शोएब मलिक में से किसी का भी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था. वहीं, अब आयेशा उमर ने अपने जवाब के साथ इन खबरों को पूरी तरह खारिज कर दिया है. 
 



LIVE COVERAGE