trendingPhotosDetailhindi4001065

ये है कैट-विक्की की शानदार वेडिंग लोकेशन, आलीशान तस्वीरें देख आप भी कहेंगे 'WOW'

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की गलियों में जल्द ही शहनाई गूंजने वाली है.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 07, 2021, 01:23 PM IST

वहीं राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर से 25 किलोमीटर दूर चौथ का बरवाड़ा होटल सिक्स सेंस पैलेस (Six Senses Fort Hotel in Sawai) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल इसी होटल में एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सात फेरे लेने वाले हैं. इसे लेकर सभी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. होटल को खूबसूरत लाइट्स और पर्दों से सजाया जा रहा है. ऐसे में भारत की सबसे बड़ी शादियों में से एक का गवाह बनने जा रहे इस होटल पर एक नजर डालना तो बनता ही है.  (Photo Credit- @sixsensesfortbarwara)
 

1.700 साल पहले बनाया गया किला

700 साल पहले बनाया गया किला
1/5

जानकारी के अनुसार, बरवाड़ा होटल एक किला हुआ करता था. ये 700 साल पहले बनाया गया था. आज यहां की शान देखते ही बनती है.



2.चौहानों ने बनवाया था किला

चौहानों ने बनवाया था किला
2/5

कहा जाता है कि 14वीं शताब्दी में चौहानों ने इस किले को बनवाया था. किले के हर एक कमरे से अरावली की पहाड़ियों पर सूर्यास्त से लेकर आस-पास के गांवों तक के खूबसूरत नजारे देखने को मिलते हैं.



3.एक रात गुजारने के लिए देने पड़ते हैं इतने पैसे

एक रात गुजारने के लिए देने पड़ते हैं इतने पैसे
3/5

वहीं किले के स्पेशल सूइ़ट में एक रात रुकने के लिए 7 लाख रुपये का चार्ज लगता है. बता दें कि यहां ऐसे केवल दो ही सुइट हैं. कटरीना और विक्की ने भी इन खास कमरों को अपने लिए बुक किया है. जहां विक्की राजा मानसिंह सुइट में रहेंगे, वहीं कटरीना ने अपने लिए रानी पद्मावती सूइट को चुना है. 



4.सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम

सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम
4/5

दोनों सुइट्स में प्राइवेट स्विमिंग पूल से लेकर कई भव्य चीजें मौजूद हैं. किले के आस-पास के इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. साथ ही यहां लोगों की आवाजाही पर भी पूरी तरह रोक लगा दी गई है.



5.वेडिंग लोकेशन पर पहुंचा कपल

वेडिंग लोकेशन पर पहुंचा कपल
5/5

सोमवार की रात यानी 6 दिसंबर को कड़ी सुरक्षा के बीच कैट-विक्की अपनी शानदार वेडिंग लोकेशन पर पहुंचे थे. यहां कपल का भव्य स्वागत किया गया. दोनों की शादी की सभी रस्में 7 से 9 दिसंबर तक की जाएगी.



LIVE COVERAGE