trendingPhotosDetailhindi4002499

Anupama Major Twist: इन 5 खतरनाक इरादों से आई है माल्विका

स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' में माल्विका की एंट्री के बाद से सब हैरान-परेशान हैं. अनुपमा के फैन्स को लग रहा है कि आखिर माल्विका का इरादा क्या है.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 19, 2021, 01:29 PM IST

वो क्यों अब इस शो में आई है और वनराज और उसके परिवार के इतने करीब क्यों जा रही है. अब अगर आप भी अनुपमा के फैन हैं और इस बात को लेकर परेशान हैं तो चिंता छोड़िए क्योंकि हम आपको सबकुछ बताने वाले हैं. 
 

1.अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी पर ब्रेक

अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी पर ब्रेक
1/5

माल्विका अपने भाई अनुज और अनुपमा की शुरू होती लव स्टोरी पर ब्रेक लगाने के लिए आई है. वह सबके सामने तो ऐसा नाटक करेगी जैसे कि अनुपमा को पसंद करती है लेकिन असल में अनुपमा की जगह खत्म करने की कोशिश करेगी. हालांकि माल्विका के ये इरादे कामयाब नहीं होंगे और उसकी पोल खुल जाएगी.



2.अनुपमा से बदला लेगी माल्विका

अनुपमा से बदला लेगी माल्विका
2/5

अनुपमा, अनुज के करीब हैं यही वजह है कि माल्विका उसे खास पसंद नहीं करती है. वह हर दिन दोनों को दूर करने की साजिश रचेगी क्योंकि वह जानती है कि अनुज पिछले 26 सालों से अनुपमा के इंतजार में रहा है.
 



3.वनराज को अपने काबू में करेगी माल्विका

वनराज को अपने काबू में करेगी माल्विका
3/5

माल्विका अच्छी तरह जानती है कि वनराज, अनुपमा का एक्सपति है. पूरे परिवार की डोर उसके हाथ में है और परिवार अनुपमा के लिए बहुत अहम है. ऐसे में अनुपमा की डोर खींचने के लिए माल्विका वनराज को काबू में करेगी. इससे काव्या को आगे चलकर खूब जलन होने वाली है.
 



4.अनुपमा को अनुज के घर से निकालेगी माल्विका

अनुपमा को अनुज के घर से निकालेगी माल्विका
4/5

माल्विका के आते ही अनुज उसके कंट्रोल में आ जाएगा. माल्विका उसके घर पर भी कब्जा कर लेगी. वह कोशिश करेगी कि अनुपमा घर से निकल जाए लेकिन अनुपमा जाने से इंकार कर देगी.
 



5.अनुज की जिंदगी पर कब्जा करेगी माल्विका

अनुज की जिंदगी पर कब्जा करेगी माल्विका
5/5

माल्विका आते ही अपने भाई की जिंदगी और उसके बिजनेस पर कब्जा करने वाली है. माल्विका नहीं चाहती कि अनुज की जिंदगी में किसी और दखलअंदाजी हो. माल्विका का ये बर्ताव अनुपमा के लिए मुश्किलें बढ़ाने वाला है.



LIVE COVERAGE