trendingPhotosDetailhindi4052723

Adult Films की क्वीन थीं ये हसीनाएं, अब ऐसे मचा रहीं एक्टिंग की दुनिया में तहलका

एडल्ट इंडस्ट्री (Adult Industry) का नाम सुनते ही लोगों के मन में तरह-तरह के ख्याल आने शुरू हो जाते हैं.

कुछ लोग यहां काम करने वाले लोगों का नाम सुनते ही मुंह फैर लेते हैं तो कई उनके बारे में जानने में दिलचस्पी भी रखते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको कुछ ऐसी अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाया है. आइए देखें लिस्ट...
 

1.Sunny Leone

Sunny Leone
1/6

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने साल 2010 में पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ी थी. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक्ट्रेस साल 2012 में बिग बॉस के सीजन 5 में नजर आईं. उस समय भी शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ही थे. यहां उन्हें 'जिस्म 2' में एक्ट करने का ऑफर मिला और फिर इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 



2.Mia Khalifa

Mia Khalifa
2/6

मिया खलीफा ने साल 2014 में पोर्न इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. हालांकि, सनी लियोनी की तरह मिया भी अब पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं. हाल ही में अपने रैपर बॉयफ्रेंड झाय कॉर्टेज के साथ हुए ब्रेकअप के बाद मिया न्यूयॉर्क की सोलो ट्रिप पर हैं.
 



3.Crissy Moran

Crissy Moran
3/6

क्रिसी मोरन 1996 से लेकर 2006 तक पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं. इसके बाद उन्होंने भी फिल्मी दुनिया का रुख कर लिया. आपको बता दें कि एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने के बाद से लेकर अब तक क्रिसी लगभग 40 से 50 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.
 



4.Bree Olson

Bree Olson
4/6

ब्री साल ने 2006 से एडल्ट इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था. इसके बाद साल 2011 में उन्होंने भी पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. यहां से निकलने के बाद ब्री ने हॉलीवुड फिल्मों में मेनस्ट्रीम एक्ट्रेस के तौर पर काम करना शुरू कर दिया.
 



5.Sasha Grey

Sasha Grey
5/6

साशा ग्रे ने भी एडल्ट इंडस्ट्री में काम किया है. पोर्न इंडस्ट्री से अपने हाथ पीछे खींचने के बाद साशा अब हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं. 
 



6.Jenna Jameson

Jenna Jameson
6/6

जेन्ना जेम्सन ने 2008 में पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ दी थी. यहां से निकलने के बाद वे कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा जेन्ना इन दिनों मॉडलिंग की दुनिया में एक्टिव हैं.
 



LIVE COVERAGE