trendingPhotosDetailhindi4064808

Ullu की सीरीज Palang Tod और Charmsukh की ये हसीना बिकिनी ही नहीं साड़ी में भी देती है किलर पोज, ऐसी हैं Bold फोटोज

Palang Tod और Charmsukh जैसी सीरीज में नजर आईं एक्ट्रेस Priya Gamre अपनी Bold और कातिल अदाओं से फैंस को मदहोश करती रहती हैं.

Ullu एप की वेब सीरीज पलंग तोड़ (Palang Tod) और चरमसुख (Charmsukh) से बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस प्रिया गामरे (Priya Gamre) रियल लाइफ में भी किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं. लोग उनकी तस्वीरें देख दिल थाम लेते हैं. बिकिनी हो चाहे साड़ी, एक्ट्रेस हर लुक से बवाल मचा देती हैं. उनके इसी अंदाज को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. उनकी हर फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो जाती है जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आती रहती हैं.

1.Priya Gamre Ullu app web series

Priya Gamre Ullu app web series
1/7

प्रिया गामरे उल्लू ऐप की मटकी (Ullu App Matki), सिसकियां 3, चरमसुख, पलंग तोड़ जैसी एरोटिक वेबसीरीज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने इन सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं. उनकी सीरीज तो बंद कमरे में ही देखने वाली होती हैं. 



2.Priya Gamre Hot Photos

Priya Gamre Hot Photos
2/7

प्रिया गामरे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी फोटोज से लोगों पर अपनी हॉटनेस का जादू चलाती रहती हैं. प्रिया फोटोज के अलावा अपनी वीडियो को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं. 



3.Priya Gamre bold and viral Photos

Priya Gamre bold and viral Photos
3/7

प्रिया गामरे ना केवल पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी काफी हॉट हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी हॉटनेस का सबूत देखने को मिल जाता है. 



4.Priya Gamre Ullu app top actress

Priya Gamre Ullu app top actress
4/7

प्रिया गामरे को Ullu App की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. उनकी कातिलाना अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी वेब सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.



5.Priya Gamre sizzling bikini Photos

Priya Gamre sizzling bikini Photos
5/7

प्रिया गामरे बिकिनी में भी कहर ढाती हैं. वो अपनी हॉट और सिजलिंग अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती हैं और रातों रात फेमस हो जाती हैं. 



6.Priya Gamre sexy saree look

Priya Gamre sexy saree look
6/7

प्रिया गामरे ्अक्सर साड़ी में भी नजर आ जाती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस का ब्लाउज भी बेहद बोल्ड है. उनका ये बोल्ड अंदाज देख फैंस की भी दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. एक्ट्रेस की फोटोज को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं.  



7.Priya Gamre social media

Priya Gamre social media
7/7

सोशल मीडिया पर प्रिया गामरे के तमाम हॉट फोटोज और वीडियोज हैं. उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. किसी फोटो में वो बिकिनी पहनकर पूल में उतरती हैं तो कभी साड़ी पहनकर डांस करती हुई नजर आ जाती हैं. उनके इसी बोल्ड अंदाज पर फैंस जान लुटाते हैं.



LIVE COVERAGE