trendingPhotosDetailhindi4047337

Ullu App की इस एक्ट्रेस को देख फैंस थाम लेते हैं अपना दिल, जमकर देती हैं बोल्ड सीन्स 

OTT की दुनिया में आए दिन कोई ना कोई बोल्ड वेब सीरीज रिलीज की जाती है. Ullu App ऐसा प्लेटफॉर्म है जो बोल्ड कंटेंट के लिए काफी फेमस है. इसकी कुछ ऐसी बोल्ड सीरीज भी हैं जो केवल अपने हॉट सींस की वजह से चली हैं. दर्शकों को लुभाने के लिए इन सीरीज में इंटिमेट सीन का मसाला डालना पड़ता है. इन सीरीज की एक्ट्रेस कैमरे के आगे किसी भी इंटिमेट सीन को करने से नहीं घबराती हैं. ओटीटी एप की दुनिया में ऐसी ही एक हॉट एक्ट्रेस हैं जो जमकर इंटिमेट सीन्स करती हैं.

ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म ऐसे हैं जिनपर बोल्ड और इंटीमेट सीन से भरी हुई वेब सीरीज देखने को मिल जाती हैं. इन सीरीज में दिखने वाली एक्ट्रेस भी किसी बॉलीवुड हसीना से खूबसूरती और पॉपुलैरिटी के मामले में कम नहीं होती हैं. ऐसे ही बोल्ड कंटेंट को परोसता है उल्लू एप (Ullu App). इस एप पर ऐसी बोल्ड सीरीज की भरमार है जिन्हें आप अकेले में ही देख सकते हैं. इन सीरीज में नजर आने वाली एक्ट्रेस लोगों को अपनी अदाओं से दीवाना बना लेती हैं. इनमें से एक एक्ट्रेस हैं स्नेहा पॉल (Sneha Paul). वैसे तो स्नेहा और भी कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं पर उन्हें सक्सेस उल्लू एप की कुछ सीरीज में काम कर मिला. 
 

1.About Sneha Paul

About Sneha Paul
1/9

स्नेहा पॉल का जन्म 27 नवंबर 1994 को पश्चिम बंगाल के  कोलकाता शहर में हुआ था. इन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई कोलकाता वेस्ट बंगाल में रहकर ही कि उसके बाद इन्होंने कॉलेज की पढ़ाई भी कोलकाता से पूरी किया. वो एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्हें लाल लिहाफ (2021) और चार्मसुख (2019) के लिए जाना जाता है.



2.Sneha Paul modelling 

Sneha Paul modelling 
2/9

स्नेहा को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का काफी शौक था. इसी के चलते उन्होंने अपना करियर एक्टिंग और मॉडलिंग की तरफ बनाना चाहा और फिर वो कोलकाता से मुंबई आ गईं.



3.Sneha Paul ullu app series

Sneha Paul ullu app series
3/9

स्नेहा पॉल उल्लू एप की वेब सीरीज 'चरमसुख चॉल हाउस' में नजर आई हैं. इन वेब सीरीज में स्नेहा पॉल ने भर-भरकर बोल्ड सीन दिए हैं.
 



4.Sneha Paul hot and bold in real life

Sneha Paul hot and bold in real life
4/9

वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स करने वाली स्नेहा पॉल असल जिंदगी में भी बहुत हॉट हैं. सोशल मीडिया पर वो खूब बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करती हैं. स्नेहा को देख लाखों लोग उनके फैन हो गए हैं. 



5.Sneha Paul Charamsukh series

Sneha Paul Charamsukh series
5/9

Ullu एप की वेब सीरीज चार्मसुख सबसे फेमस रही है. इस वेब सीरीज में लीड रोल में स्नेहा पॉल नजर आती हैं. इस सीरीज में वो हॉट भाभी के रोल में नजर आईं हैं. 



6.Sneha Paul hotstar 

Sneha Paul hotstar 
6/9

स्नेहा पॉल हॉटस्टर की फिल्म The City And A Girl में नजर आ चुकी हैं. ये एक छोटे शहर में रहने वाली लड़की की कहानी है जिसके बड़े बड़े सपने होते हैं. 



7.Sneha Paul Laal Lihaaf web series

Sneha Paul Laal Lihaaf web series
7/9

स्नेहा पॉल की वेब सीरीज Laal Lihaaf अपनी कहानी की वजह से काफी चर्चा में रही है. ये वेब सीरीज साल 2021 में रिलीज हुई थी जिसकी कहानी पूरी तरह से काल्पनिक और ड्रामा से भरपूर है.  स्नेहा पॉल इस सीरीज में लीड रोल में नजर आई हैं. इसे देखने के लिए आपको Ullu App पर जाना होगा.



8.Sneha Paul social media

Sneha Paul social media
8/9

स्नेहा पॉल का इंस्टाग्राम अकाउंट तमाम हॉट फोटोज से भरा हुआ है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं. इसी हॉटनेस के चलते उन्हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं.



9.Sneha Paul Kooku app

Sneha Paul Kooku app
9/9

उल्लू एप के अलावा स्नेहा कुक्कू सहित और भी कई सारी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. लोगों को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता है.
 



LIVE COVERAGE