trendingPhotosDetailhindi4044219

Ullu Web Series पर चलता है Rajsi Verma का सिक्का, कई बोल्ड वेब सीरीज में दिखा चुकी हैं अपना जलवा

Rajsi Verma ओटीटी की दुनिया की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने ओटीटी एप Ullu पर बोल्डनेस का ऐसा जादू चलाया कि आज फैंस उनके दीवाने हैं. राजसी को ओटीटी की इस दुनिया में सरला भाभी भी कहा जाता है. वो कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं पर उन्हें असली सफलता उल्लू एप की सीरीज से. राजसी उन एक्ट्रेसेस में हैं जो कैमरे के सामने किसी भी तरह के बोल्ड कंटेंट को करने से नहीं कतराती हैं. राजसी ने कई वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. यही नहीं वो रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं और अक्सर अपनी फोटो और वीडियो से इंटरनेट पर छाई रहती

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को लोग काफी तवज्जो देने लगे हैं. यही वजह है कि कई ऐप्स पर लोगों को क्राइम, थ्रिलर, रोमांटिक, कॉमेडी से लेकर ड्रामा कंटेंट देखने को मिलता है. हालांकि कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म ऐसे भी हैं जो दर्शकों को बी-ग्रेड या कहें बोल्ड और एरोटिक  कंटेंट देते हैं. ऐसे एप्स की एक्ट्रेस भी काफी बोल्ड होती हैं. वो कैमरे के आगे इंटिमेट सीन्स करने से जरा भी नहीं कतराती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं राजसी वर्मा (Rajsi Verma). कई बोल्ड वेब सीरीज में काम कर चुकी राजसी 'सरला भाभी' (Sarla Bhabhi) के नाम से मशहूर हैं.
 

1.Rajsi Verma boldness

Rajsi Verma boldness
1/7

राजसी वर्मा Ullu app की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ओटीटी की दुनिया में उन्होंने अपनी अदाओं से तहलका मचाकर रखा है. राजसी ने कई वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस से लोगों को अपना दीवाना बनाया है. उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन्स दिए हैं.



2.Rajsi Verma TV serials  

Rajsi Verma TV serials  
2/7

मुंबई में जन्मी राजसी वर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2011 में तारक मेहता के उल्टा चश्मा में एक कैमियो रोल से की थी, लेकिन उसके बाद भी उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी परेशानियां झेलनी पड़ी. लेकिन अपने बोल्ड अंदाज के चलते राजसी वर्मा धीरे -धीरे युवाओं में लोकप्रिय हो गई. 
 



3.Rajsi Verma tv serials 

Rajsi Verma tv serials 
3/7

राजसी इसके अलावा 'क्राइम पेट्रोल', 'सावधान इंडिया', 'ये हैं मोहब्‍बतें', 'कसम तेरे प्‍यार की', 'सुहानी सी एक लड़की' और 'ऐ जिंदगी' जैसे शोज में छोटे-बड़े रोल कर चुकी हैं.



4.Rajsi Verma web series

Rajsi Verma web series
4/7

साल 2018 में विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'तंत्र' में राजसी नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने बैक टू बैक कई सीरीज में काम किया. हॉट वेब सीरीज में रोल निभाने के चलते उनकी बोल्ड इमेज ओटीटी पर फेमस हो गई.
 



5.Rajsi Verma Ullu app web series Charamsukh and many more

Rajsi Verma Ullu app web series Charamsukh and many more
5/7

राजसी वर्मा ने ओटीटी पर 'चरमसुख', 'बायोलॉजी टीचर', शौर्य, ठरकीस्तान, वो टीचर जैसी और 'पलंगतोड़ डबल धमाका' जैसी वेब सीरीज में काम किया है. हालांकि जब 2019 में उल्‍लू ऐप पर उनकी वेबसीरीज 'चरमसुख (मॉम एंड डॉटर)' और 'चरमसुख सौतेला प्‍यार' आई तो उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली. 



6. Bold ott apps 

 Bold ott apps 
6/7

राजसी ने उल्लू और कुकू जैसे ओटीटी प्लेटफार्म के अलावा प्राइम फ्लिक्स, हॉट एमएक्स, सीने प्राइम जैसी ओटीटी प्लेटफार्म के लिए भी काम किया है. 



7.Rajsi Verma family 

Rajsi Verma family 
7/7

राजसी अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहती हैं. उनके पिता श‍िवकुमार वर्मा भी ऐक्‍टर हैं. वो भी टीवी पर कई पॉप्‍युलर शोज का हिस्‍सा रहे हैं.



LIVE COVERAGE