trendingPhotosDetailhindi4045304

Ullu App की वो एक्ट्रेस जिनकी सीरीज के नाम सुनकर चौंक जाते हैं लोग, हद से ज्यादा बोल्डनेस के लिए हैं फेमस

OTT प्लेटफॉर्म्स का चलन इन दिनों काफी बढ़ गया है. Ullu एप एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो बोल्ड और एरोटिक कंटेंट के लिए जाना जाता है. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसी कई वेब सीरीज रिलीज हुई हैं, जिनमें बोल्ड सीन्स की ही भरमार है. इतना ही नहीं ये सीरीज काफी पॉपुलर भी होती हैं. दर्शकों की मांग को देखते हुए कई नई वेब सीरीज बनाई जाती हैं और रिलीज की जाती हैं. इन वेब सीरीज में दिखने वाली एक्ट्रेस भी कैमरे के सामने बोल्डनेस दिखाने में कोई परहेज नहीं करती हैं. इन एक्ट्रेस में से एक हैं Simran Khan.

उल्लू एप (Ullu App) एक ऐसा ओटीटी प्लैटफॉर्म है जो लोगों को बोल्ड और एरोटिक कंटेट परोसता है. इस एप पर मौजूद सीरीज की एक्ट्रेस काफी बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं. वो कैमरे के सामने इंटिमेट सीन करने से कतराती नहीं हैं. इन्हीं बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं सिमरन खान जो अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. सिमरन स्क्रीन पर हद से ज्यादा बोल्ड सीन देती हैं. उन्होंने ओटीटी एप Ullu पर बोल्डनेस का ऐसा जादू चलाया कि आज फैंस उनके दीवाने हैं. वो कई और सीरीज में नजर आ चुकी हैं पर उन्हें असली सफलता उल्लू एप की सीरीज से मिली. सिमरन कई वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. यही नहीं वो रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं और अक्सर अपनी फोटो और वीडियो से इंटरनेट पर छाई रहती हैं. 
 

1.Ullu app web series Palangtod

Ullu app web series Palangtod
1/7

उल्लू एप की वेब सीरीज पलंगतोड़ अपने बोल्ड कंटेट के लिए काफी फेमस है. 



2.Ullu web series lovely massage parlour 

Ullu web series lovely massage parlour 
2/7

ड्रामा और रोमांस से भरपूर Ullu app की वेब सीरीज़ लवली मसाज पार्लर साल 2021 को उल्लू ऐप पर हिंदी में रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज में निधि माधवन,अनुपमा प्रकाश, सिमरन खान और जतिन भाटिया लीड रोल में थे. इस वेब सीरीज की कहानी तीन लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है.



3.Ullu web series Video Calling Hotspot 

Ullu web series Video Calling Hotspot 
3/7

 उल्लू एप की वेब सीरीज वीडियो कॉलिंग हॉटस्पॉट काफी फेमस रही है. वेब सीरीज की कहानी एक लड़के की है जो एक खूबसूरत लड़की के साथ ऑनलाइन चैट करता है. जब दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं तो लड़की वीडियो कॉल में अपनी कपड़े उतारती है जिसे तीसरा कोई वीडियो कॉल को रिकॉर्ड करके लड़की को ब्लैकमेल करता है. उस वेब सीरीज के सारी Episode को Ullu App पर देख सकते हैं.



4.About Simran Khan

About Simran Khan
4/7

सिमरन खान एक मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक शानदार डांसर भी हैं. सिमरन का जन्म 6 अगस्त 1994 को हुआ था. पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा और आज एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. 



5.Simran Khan Web series 

Simran Khan Web series 
5/7

सिमरन खान ने कई वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स दिए हैं. उन्होंने Palang Tod Caretaker वेब सीरीज में बहुत अच्छा काम किया है. वो इस सीरीज के बाद काफी फेमस हुईं थीं. सिमरन खान ULLU Originals के अलावा Kooku एप की कई web series में नजर आ चुकी हैं. 



6.Simran Khan web series names 

Simran Khan web series names 
6/7

सिमरन खान पलंग तोड़ ब्लैकमेल, शुकरानू, ब्लू टिक, पलंग तोड़ केयरटेकर, मोह, लवली मसाज पार्लर के पार्ट 1, 2 और 3, इत्तेफाक, छुपे रुस्तम, गर्लस इन द बिग सिटी, हॉटस्पॉट वीडियो कॉलिंग. 



7.Simran Khan social media

Simran Khan social media
7/7

सिमरन खान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. वो इंस्टाग्राम पर काफी बोल्ड पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 151k फॉलोअर्स हैं. 



LIVE COVERAGE