trendingPhotosDetailhindi4066230

Ullu की Charmsukh और Palang Tod वेब सीरीज में हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं Rajsi Verma, Hot रील्स देख थाम लेंगे दिल

Ullu एप की हॉट एक्ट्रेस 'Sarla Bhabhi' यानी Rajsi Verma कई वेब सीरीज में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं. उनकी फोटो और वीडियो भी काफी Hot होती हैं.

Ullu App bold web series: उल्लू एप पर अपनी बोल्डनेस और सेक्सी अदाओं का जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस राजसी वर्मा (Rajsi Verma) को लोग सरला भाभी (Sarla Bhabhi) के नाम से भी जानते हैं. वो चरमसुख (Charmsukh) से लेकर पलंग तोड़ (Palang tod double dhamaka) वेब सीरीज में बोल्ड सीन देखर लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. राजसी को इन वेब सीरीज के अलावा कई टीवी शो और फिल्मों में भी देखा जा चुका है. हालांकि उन्हें फेम इन्हीं सीरीज में अपनी अदाएं दिखाकर ही मिला. वो ऐसी एक्ट्रेस हैं जो रील और रियल दोनों ही जगह अपनी हॉट आदाओं को दिखाने से नहीं कतराती हैं. वो अपनी सिजलिंग फोटो और सेक्सी वीडियो (sexy videos) इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल हो जाती हैं. 

1.Rajsi Verma bold and sizzling avatar

Rajsi Verma bold and sizzling avatar
1/8

उल्लू एप जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राजसी वर्मा ने काफी नाम कमाया है. वो आज काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. वो अपनी हॉट अदाओं से बोल्डनेस का ऐसा जादू चलाती हैं कि लोग उनके दीवाने बन जात हैं. वो रील और रियल दोनों में ही काफी बोल्ड और सेक्सी हैं. 



2.Rajsi Verma known as sarla bhabhi

Rajsi Verma known as sarla bhabhi
2/8

राजसी ने वैसे तो कई टीवी शो और वेब सीरीज में काम किया है पर उन्हें असली पहचान मिली सरला भाभी नाम का किरदार करने के बाद. ओटीटी पर उनके इस किरदार ने काफी पॉप्‍युलैरिटी बटोरी थी. इस किरदार के लिए राजसी ने बोल्‍डनेस की सारी हदें पार कर दी थी. 



3.Rajsi Verma in Charmsukh

Rajsi Verma in Charmsukh
3/8

राजसी ने उल्लू की फेमस वेब सीरीज Charmsukh Tauba Tauba में भी अपनी अदाओं का जादू बिखेरा था. वो कैमरे के आगे इंटिमेट सीन्स करने से जरा भी नहीं कतराती हैं.



4.Rajsi Verma Palang Tod double dhamaka

Rajsi Verma Palang Tod double dhamaka
4/8

राजसी वर्मा 'पलंग तोड़' सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन 'दामाद जी' काफी चर्चा में रहा जिसमें राजसी की बोल्ड अदाओं ने सारी हदें पार कर दी थीं. इसके अलावा वो पलंगतोड़ डबल धमाका में भी नजर आ चुकी हैं. 



5.Rajsi Verma in Vikram Bhatt web series

Rajsi Verma in Vikram Bhatt web series
5/8

साल 2017 में आई महेश भट्ट की वेब सीरीज तंत्र में राजसी नजर आई थीं. ये सीरीज काले जादू पर आधारित है. 



6.Rajsi Verma other bold web series

Rajsi Verma other bold web series
6/8

चरमसुख और पलंगतोड़ के अलावा राजसी बायोलॉजी टीचर, शौर्य, ठरकीस्तान, वो टीचर जैसी कई वेब सीरीज में दिख चुकी हैं. हालांकि उन्हें उल्लू एप की वेब सीरीज के बाद ही फेम मिला है. 



7.Rajsi Verma hot reels and sexy photos

Rajsi Verma hot reels and sexy photos
7/8

राजसी वर्मा को रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी काफी सेक्सी हैं. वो अपनी हॉट रील्स और सिजलिंग फोटो से इंस्टा पर छाई रहती हैं. उन्हें देखने वाले अपना दिल थाम लेते हैं.



8.Rajsi Verma in Kuku, Hot MX and other Ott apps

Rajsi Verma in Kuku, Hot MX and other Ott apps
8/8

उल्लू के अलावा राजसी कुकू, प्राइम फ्लिक्स, हॉट एमएक्स, सीने प्राइम जैसे कई एरोटिक कंटेंट वाले ओटीटी प्लेटफार्म के लिए भी काम कर चुकी हैं. 



LIVE COVERAGE