trendingPhotosDetailhindi4037660

Ullu Web Series की Kavita Bhabhi साड़ी में बरपाती हैं कहर, नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

Ullu web series: वेब सीरीज Kavita Bhabhi से फेमस हुईं Kavita Radheshyam आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो आज बोल्ड कंटेंट परोसने वाली वेब सीरीज और फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं. यही नहीं कविता राधेश्याम को भारत की किम कार्दशियन भी कहा जाता है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platforms) पर एडल्ट कंटेंट हमेशा सुर्खियों में रहता है. बहुत से ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जहां जमकर बोल्ड कंटेंट परोसा जाता है. बात करें उल्लू ऐप (Ullu App) की तो वहां आपको काफी सारी एडल्ट कंटेट वाली वेब सीरीज देखने को मिल जाती हैं जिन्हें आप परिवार के साथ तो एकदम नहीं देख सकते हैं. उल्लू ऐप ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां आपको एक्ट्रेसेस का बोल्ड लुक देखने को मिलता है. इस ऐप के कुछ शो तो काफी फेमस हैं. उनकी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं. फैंस भी बेताबी से उनकी तस्वीरें देखने के लिए इंतजार करते हैं. आज हम आपको उल्लू एप की फेमस वेब सीरीज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) की लीड एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) का सिजलिंग अंदाज दिखाने वाले हैं. 
 

1.Ullu App series Kavita Bhabhi 

Ullu App series Kavita Bhabhi 
1/11

कविता भाभी उल्लू एप की सबसे फेमस और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज है. कविता भाभी सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं. 



2.Kavita Bhabhi story 

Kavita Bhabhi story 
2/11

'कविता भाभी' वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जिसका पति बाहर रहता है और वो आस-पड़ोस के लोगों और अनजाने लोगों से सम्बन्ध बनाती है. उसका संबंध बनाने का तरीका भी अलग तरह का है जिसमें वो लोगों को टार्चर करती है. 



3.Kavita Bhabhi lead actress

Kavita Bhabhi lead actress
3/11

इस सीरीज की लीड एक्ट्रेस कविता राधेश्याम हैं जिन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को दीवाना बना लिया है. उनकी सीरीज को देखकर ये तो तय है कि आप उसे अकेले ही देखें तो बेहतर होगा.कविता राधेश्याम को भारत की किम कार्दशियन कहा जाता है.  



4.Kavita Radheshyam intimate roles

Kavita Radheshyam intimate roles
4/11

कविता राधेश्याम और भी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. वो ज्यादातर इंटिमेट सीन के लिए ही जानी जाती हैं. हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान कविता भाभी से मिली. 



5.Kavita Radheshyam Bold 

Kavita Radheshyam Bold 
5/11

कविता राधेश्याम का बोल्डनेस का कोई तोड़ नहीं हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर हॉट फोटो शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. 



6.Kavita Radheshyam followers

Kavita Radheshyam followers
6/11

इंस्टाग्राम पर कविता के 2 लाख 84 हजार फॉलोवर्स हैं जो वक्त के साथ और बढ़ रहे हैं. 
 



7.Ullu web series resham resham 

Ullu web series resham resham 
7/11

उल्लू एप की वेब सीरीज रेशम रेशम में भी कविता राधेश्याम लीड रोल में हैं. इस सीरीज में वो एक ऐसी भाभी का किरदार निभा रही हैं जो फोन कॉल पर लोगों से बात कर उन्हें रिझाती है.



8.Ullu web series zehrila

Ullu web series zehrila
8/11

उल्लू एप की वेब सीरीज जेहरीला में भी कविता राधेश्याम लीड रोल में हैं. इस सीरीज में वो एक भाभी का किरदार निभा रही हैं.



9.Kavita Radheshyam web series 

Kavita Radheshyam web series 
9/11

कविता की कई सीरीज भी चर्चा में रही हैं. जैसे रखैल. इसके अलावा साल 2012 में कविता की एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था पांच घंटे में पांच करोड़’ (Paanch Ghantey Mein Paanch Crore). इस फिल्म में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था.



10. Kavita Radheshyam also worked in other languages  

 Kavita Radheshyam also worked in other languages  
10/11

कविता राधेश्याम हिंदी फिल्मों से लेकर कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस को वेब सीरीज की क्वीन का दर्जा मिल चुका है. 



11.Kavita photos 

Kavita photos 
11/11

खुद की वर्जिनिटी पर कविता ने बेबाकी से अपनी बात रखी थी. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'मैंने कब कहा था कि मैं वर्जिन हूं.' से बात करने वाले बहुत कम सेलेब्स होते हैं.



LIVE COVERAGE