trendingPhotosDetailhindi4041526

Ullu Web series की इस एक्ट्रेस ने लोगों पर चलाया बोल्डनेस जादू, Prabha Ki Dairy सीरीज में आ रही हैं नजर

Ullu App पर ऐसी कई Bold Web Series हैं जिनमें बोल्ड कंटेंट परोसा गया है. इन वेब सीरीज को अपने परिवार के साथ देखने की गलती न करें. इन सीरीज को देखने से पहले आपको अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखना बहुत जरूरी है. ऐसा इसलिए क्योंकि इन वेब सीरीज में ऐसे बोल्ड सीन्स हैं कि देखने वालों के होश उड़ सकते हैं. इस सीरीज की एक्ट्रेसेस भी काफी बोल्ड होती हैं जो इंटिमेट सीन करने से पहले एक बार भी नहीं सोचती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं Mokshita Raghav, जो अपनी बोल्डनेस से लाखों को अपना दीवाना बना चुकी हैं.

उल्लू एप (Ullu App Bold Web Series) हमेशा से ही अपने बोल्ड और इरोटिक कंटेंट के लिए जाना जाता है. इन सीरीज में रोल निभाने वाली एक्ट्रेसेस को भी किसी भी तरह के बोल्ड या इंटिमेट सीन्स को करने में कोई परहेज नहीं होता है. ऐसे सीन्स अब वेब सीरीज में काफी रियल होने लगे हैं. इन सीन को बड़ी ही सहज तरीके से दिखाया जाता है. इन बोल्ड सीरीज में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेसेस भी अपने रोल में एकदम रम जाती हैं. उन्हें किसी भी सीन से कोई परहेज नहीं होता. उल्लू एप पर दर्जनों ऐसी सीरीज हैं जिनमें हद से ज्यादा बोल्ड कंटेंट दर्शाए जाते हैं. Prabha Ki Dairy और Safed Rani भी उनमें से एक हैं जिनकी एक्ट्रेस मोक्षिता राघव अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से ना जाने कितने लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. 

1. Ullu app web series 

 Ullu app web series 
1/9

उल्लू एप एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आए दिन नई वेबसीरीज रिलीज होती हैं. यहां बोल्ड कंटेट की भी भरमार रहती है. इन दिनों बोल्ड कंटेट परोसने वाले उल्लू ऐप पर कई वेब सीरीज ऐसी हैं जिन्हें आप किसी के सामने नहीं देख सकते हैं. 

 



2.Ullu web series Prabha ki Dairy (The Housewife) 

Ullu web series Prabha ki Dairy (The Housewife) 
2/9

उल्लू एप पर प्रभा की डायरी का सीजन 2 काफी चर्चा में है. इस सीरीज के दूसरे सीजन का चौथा पार्ट है 'द हाउसवाइफ' जो काफी लाइमलाइट में रहा है. इस सीरीज की लीड एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है.एपिसोड में लीड एक्ट्रेस मोक्षिता राघव अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं का जादू चलाती नजर आती रहती हैं. 



3.web series Prabha ki Dairy (The Housewife) 

web series Prabha ki Dairy (The Housewife) 
3/9

सीरीज का ये एपिसोड काफी सुर्खियों में रहा है. जिसने भी इसको देखा वो मोक्षिता की अदाओं का दीवाना हो गया. मोक्षिता ने इसमें एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए हैं. Ullu एप पर इसे सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में शामिल किया गया है. 



4.about Mokshita Raghav

about Mokshita Raghav
4/9

मोक्षिता राघव का जन्म 14 सितंबर 1995 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. वो एक एक्ट्रेस है जिन्हें काम्या सूत्र (2020) और जूनून (कुणाल) (2018) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. एक्टिंग के साथ-साथ मोक्षिता बेहतरीन डांस का टैलेंट भी रखती हैं. 



5.Mx Player web series Contract Killer

Mx Player web series Contract Killer
5/9

मोक्षिता राघव का असली नाम सोनिया राघव है. उन्होंने इंडस्ट्री में कुछ समय पहले ही कदम रखा है और अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना दिया है. उन्हें MX Player की वेब सीरीज कॉन्ट्रैक्ट किलर में भी देखा गया है. 



6.Mokshita Raghav modelling

Mokshita Raghav modelling
6/9

मोक्षिता राघव ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. वो यूपी के खुर्जा की रहने वाली हैं. एक्ट्रेस की एक्टिंग को देखकर उनको बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिले हैं. 



7.Mokshita Raghav interests

Mokshita Raghav interests
7/9

मॉडलिंग और एक्टिंग से पहले मोक्षिता राघव नेशनल लेवल की बास्केटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं. इसके अलावा उनके पास एनसीसी का सर्टिफिकेट भी है.



8.flix and Kooku app web series

flix and Kooku app web series
8/9

इसके अलावा मोक्षिता प्राइम flix और कूकू (Kooku) की भी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. यहां भी उन्होंने जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं. 



9.Kamya Sutra web series

Kamya Sutra web series
9/9

मोक्षिता राघव काम्या सूत्र नाम की वेबसीरीज में भी अपनी अदाओं का जादू चला चुकी हैं. इसके आलावा वो कई म्यूजिक वीडियो में भी एक्टिंग कर चुकी हैं. 



LIVE COVERAGE