trendingPhotosDetailhindi4001396

2021 में चर्चाओं में रही इन टीवी एक्ट्रेस की बोल्डनेस

छोटे पर्दे पर आमतौर पर साड़ी और ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आने वाली एक्ट्रेसेस रियल लाइफ में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम बोल्ड और ग्लैमरस नहीं हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 10, 2021, 12:13 PM IST

2021 में कई एक्ट्रेस ने ये साबित कर दिया है कि वो स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में बड़ी-बड़ी मॉडल्स को भी टक्कर दे सकती हैं. इस साल कई टीवी एक्ट्रेस अपने सिजलिंग फोटोशूट के जरिए जबरदस्त चर्चाओं में रह चुकी हैं. 
 

1.उर्फी जावेद

उर्फी जावेद
1/5

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने अलग अंदाज की वजह से चर्चाओं में रहती हैं. वो हॉलीवुड स्टार्स के आउटफिट की कॉपी करते हुए खुद स्टाइलिश आउटफिट डिजाइन करती हैं. उर्फी पैपराजी के सामने बोल्ड ड्रेस पहनकर आने से भी नहीं हिचकती हैं. उन्होंने बिग बॉस के बाद कुछ खास प्रोजेक्ट तो नहीं किए लेकिन अपने रिवीलिंग आउटफिट के जरिए जमकर सुर्खियां बटोरीं.
 



2.टीना दत्ता

टीना दत्ता
2/5

टीवी पर 'इच्छा' जैसे सिंपल किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस टीना दत्ता ने 2021 में जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन दिखाकर सभी को चौंका दिया. उन्होंने टॉपलेस और बिकिनी जैसे कई बोल्ड फोटोशूट भी करवाए.



3.श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी
3/5

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी अपने बोल्ड फोटोशूट के जरिए इस साल जमकर सुर्खियां बटोरीं. उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' के दौरान ऐसी फिटनेस दिखाई कि लोग हैरान रह गए.



4.संजीदा शेख

संजीदा शेख
4/5

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने 2021 में वेब सीरीज का रुख किया है. इसके बाद से ही उनका ट्रांस्फॉर्मेशन चर्चा में है. वो सोशल एकाउंट पर रिवीलिंग आउटफिट में फोटोशूट शेयर करने के लेकर सुर्खियां बटोरती हैं.



5.अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे
5/5

टीवी की 'अर्चना' बनकर दर्शकों का दिल जीत चुकीं अंकिता लोखंडे भी 2021 में ग्लैमरस हो गई हैं. उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू के बाद अपना लुक काफी बदल लिया है.
 



LIVE COVERAGE