trendingPhotosDetailhindi4013913

Virat Kohli के खास दिन पर साथ दिखीं Anushka Sharma, जानें- ट्रोल्स को क्यों लगी मिर्ची

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Virat Kohli ने 4 मार्च को अपने टेस्ट करियर का 100वां मैच खेला है. इसे खास बनाने के लिए Anushka Sharma साथ दिखीं.

विराट कोहली (Virat Kohli) को BCCI ने इंडिया के बैटिंग सुपरस्टार का सम्मान दिया है. इससे पहले उन्होंने टेस्ट करियर का 100वां मैच खेला था. इस सेरेमनी के दौरान उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी नजर आईं लेकिन ईवेंट पर फील्ड पर मौजूदगी दर्ज कराने के लिए अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर ट्रोल्स (Trolls) के निशान पर आ गई हैं.

1.ट्रोल्स को लगी मिर्ची

ट्रोल्स को लगी मिर्ची
1/5

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को सेरेमनी एक-साथ फील्ड पर देखकर जहां एक तरफ उनके फैंस खुश हो गए तो वहीं दूसरी तरफ कई लोग नाराज भी हो गए. लोग इस बात पर भड़क गए कि अनुष्का को फील्ड पर जाने की अनुमति क्यों मिली जबकि वो तो खिलाड़ी नहीं हैं. (Photo Credit- @sdbgrx/Twitter)
 



2.खुश हुए विराट

खुश हुए विराट
2/5

बहरहाल, विराट तो अनुष्का के साथ होने से फूले नहीं समा रहे थे. उन्होंने सम्मान मिलने के बाद अपनी स्पीच में कहा- 'ये मेरे लिए एक खास लम्हा है. मेरी पत्नी यहां है और मेरा भाई भी है. सभी को गर्व महसूस हो रहा है'. (Photo Credit- @sdbgrx/Twitter)
 



3.स्पेशल डे पर पति के साथ

स्पेशल डे पर पति के साथ
3/5

सिर्फ विराट ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी स्पेशल डे पर अनुष्का की मौजूदगी को सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा अनुष्का, विराट की पत्नी हैं और अगर पति को सम्मान मिलने के दौरान वो साथ खड़ी हैं तो किसी को क्या दिक्कत है. (Photo Credit- @sdbgrx/Twitter)
 



4.'तुम इसके हकदार हो'

'तुम इसके हकदार हो'
4/5

विराट को ये सम्मान मिलने पर राहुल द्रविण ने कहा- 'तुम इसके हकदार हो और तुमने इसे कमाया है. उम्मीद करता हूं कि ये कई और आने वाली चीजों की शुरुआत हो. जैसा की हम ड्रेसिंग रूम में कहते हैं- डबल इट अप'. (Photo Credit- @sdbgrx/Twitter)
 



5.क्रिकेटर बनेंगी अनुष्का

क्रिकेटर बनेंगी अनुष्का
5/5

बात करें अनुष्का शर्मा की तो इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की तैयारियों को लेकर काफी बिजी हैं. इस फिल्म में अनुष्का क्रिकेट प्लेयर के किरदार में दिखाई देंगी. (Photo Credit- @sdbgrx/Twitter)
 



LIVE COVERAGE