trendingPhotosDetailhindi4066386

Gandi Baat फेम Abha Paul ने शेयर किया अबतक का सबसे Hot Video, Bold अदाएं देख थम जाएंगी सांसे

OTT की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस आभा पॉल (Abha Paul) आए दिन अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

आभा ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) की 'गंदी बात'(Gandi Baat), 'हाय तौबा' (Hai Taubba), साल 2013 में आई 'कामसूत्र 3डी' (Kamasutra: The Revenge) जैसी तमाम वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं. इन सभी सीरीज में एक्ट्रेस ने अपने एक-एक सीन से फैंस को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया था. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर आभा आए दिन अपने एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड वीडियोज शेयर करती रहती हैं. आइए एक नजर डालते हैं आभा पॉल के ऐसे ही कुछ वीडियोज पर- 

1.Abha Paul Hot Reels

Abha Paul Hot Reels
1/7

आभा पॉल की एक्टिंग से ज्यादा उनकी बोल्डनेस के चर्चे होते हैं. लोलिता भाभी (Lolita Bhabhi) के नाम से मशहूर एक्ट्रेस पर्दे पर अक्सर अपनी सिजलिंग अदाओं से तहलका मचाती नजर आ जाती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 
 



2.Abha Paul Instagram

Abha Paul Instagram
2/7

रील लाइफ की तरह एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. इस बात का सबूत आपको उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बखूबी देखने को मिल जाएगा. यहां वो अक्सर ही अपनी हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आ जाती हैं.
 

 

 



3.Abha Paul Bold Looks

Abha Paul Bold Looks
3/7

इंस्टाग्राम पर आभा को 1 मिलयन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर या वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. वहीं, फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद भी करते हैं.
 

 



4.Abha Paul App

Abha Paul App
4/7

आभा ने 2005 में मॉडलिंग के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से वो कई वेब सीरीज में कमाल दिखा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपना एक ऐप भी बनाया था जिस पर 1 लाख से भी ज्यादा लोग मौजूद हैं.
 

 



5.Abha Paul Hot Video

Abha Paul Hot Video
5/7

आभा पॉल की हर अदा कातिलाना है. एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अंदाज से फैंस पर अपना जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. अब आप उनके इस वीडियो को ही देख लीजिए-
 

 



6.Abha Paul Boldness

Abha Paul Boldness
6/7

फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, आभा भी अपने चाहने वालों को ज्यादा इंतजार ना कराते हुए आए दिन खुद से जुड़ा कोई ना कोई अपडेट शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में उनका हर अंदाज देखने लायक है.

 

 


 



7.Abha Paul Webseries

Abha Paul Webseries
7/7

लोलिता भाभी (Lolita Bhabhi) के नाम से मशहूर एक्ट्रेस पर्दे पर अक्सर अपनी सिजलिंग अदाओं से तहलका मचाती नजर आ जाती हैं. फैंस अब आगे भी जल्द ही आभा को किसी नई सीरीज में देखने के इंतजार में हैं. 
 

 

 



LIVE COVERAGE